ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi karoge: पारस से अंकिता की नजदीकियों पर तड़प उठे बलराज सयाल, हीना पांचाल ने बांटा उनका दुख

Mujhse Shadi karoge: मुझसे शादी करोगे की दो कंटेस्टेंट हीना पांचाल और संजना गलरानी में तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली इस दौरान बात इस कदर बड़ गई कि संजना ने हीना को दो पैसे की....

Mujhse Shadi karoge: संजना गलरानी और हीना पांचाल में हुई तीखी नोंक-झोंक

Mujhse Shadi karoge: मुझसे शादी करोगे शो कंटेस्टेंट्स आए तो पारस छाबड़ा और शहनाज गिल से शादी करने हैं लेकिन शो में इस वक्त घर का माहौल अलग ही बदला- बदला चल रहा है। कहीं कंटेंस्टेंट का प्यार आपस में ही परवान चढ़ रहा है तो कहीं किसी का झगड़ा सारी हदें पार कर रहा है। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट बनकर आईं हीना पांचाल और संजना गलरानी के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली इस दौरान बात इतनी बड़ गई की संजना ने हीना को नीचा दिखाने के लिए नाचने वाली आइटम गर्ल तक कह डाला। जिसके बाद घर में दो खेमें बंट गए हैं एक संजना को सपोर्ट कर रहा है तो वहीं दूसरा हीना को सही बता रहा है।

इसके बाद घर में एंट्री हुई पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की हीना ने जहां पूरी बात शहनाज को बताई तो वहीं संजना ने सारा किस्सा पारस से शेयर किया जिसके बाद पारस ने संजना को समझाया कि तुम अपनी जुबान पर कंट्रोल रखो। वहीं इधर शहनाज ने हीना से कहा तू ऐसे लोगों की बातों पर ध्यान मत दो।

Live Blog

Highlights

    23:36 (IST)18 Mar 2020
    बलराज को नहीं पसंद आईं अंकिता और पारस की नजदीकियां

    बलराज के सामने पारस को रिझाने के लिए लड़कियों ने अपना एड़ी चोटी का जोर लगा दिया इस दौरान अंकिता पारस के काफी नजदीक जा कर बैठ गईं। लेकिन वहीं बैठे बलराज सयाल को ये बात पसंद नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने अंकिता से अकेले में बात करते हुए कहा कि पारस के साथ इतना चिपकने की जरूरत नहीं थी कई चीजें अवोइड भी की जा सकती थीं। जिसके बाद अंकिता ने पूछा मुझे लेकर तू टची हो रहा है। इस पर बलराज ने कहा थोड़ा नहीं बहुत टची हूं तुम्हें लेकर।

    23:25 (IST)18 Mar 2020
    पारस को लेकर संजना अंकित भिड़ीं

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा को रिझाने के लिए लड़कियां आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता ने कहा कि मूंह पर मत थूको। जिसके बाद अंकिता ने संजना से कहा कि मुझे तू कर के मुझसे बात मत करो। 

    23:09 (IST)18 Mar 2020
    पारस को रिझाने के लिए लड़कियों ने पेश किया ग्लैमरस डांस

    मुझसे शादी करोगे शो में लड़कियां पारस को रिझाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। इस दौरान लड़कियों ने पारस के लिए ग्लैमरस डांस भी पेश किया।

    23:04 (IST)18 Mar 2020
    शहनाज ने नवदीश को बताया ओवर स्मार्ट

    नवदीश और शहनाज में तकरार हो रही है। इस दौरान शहनाज ने कहा कि तुम ओवर स्मार्ट हो। मेरे सामने किसी भी तरह की गेम खेलने की कोशिश मत करना। दरअसल शहनाज गिल इस बात से चिड़ी हुई हैं। जिसमें पारस ने नवदीश से कहा था कि शहनाज सिर्फ सिद्धार्थ के भरोसे है।

    22:57 (IST)18 Mar 2020
    अंकिता ने मयूर को बताया आकांक्षा से पारस का रिश्ता गहरा था।

    मुझसे शादी करोगे शो में अंकिता और पारस छाबड़ा की लड़ाई हो चुकी है। जिसके बाद अंकिता - मयूर से कहती दिख रही हैं कि कोई तो बात थी आकांक्षा में वो पारस से बहुत प्यार करती थी। तभी तो उसने पारस के नाम का टैटू बनवाया था। उनकी इस बात पर मयूर हामी भरते दिख रहे हैं।

    22:52 (IST)18 Mar 2020
    दिल वाले टास्क में पारस ने आंचल को जिताया

    पारस छाबड़ा ने दिल वाले टास्क में पारस छाबड़ा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री आंचल को जिताया। सबको उम्मीद थी की पारस इस टास्क में नवदीश को जिताएंगे लेकिन आंचल को जिता कर सबको चौंका दिया।

    22:48 (IST)18 Mar 2020
    बलराज को लेकर दिखा अंकिता का प्यार

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा से शादी करने आईं अंकिता श्रीवास्तव की उनसे ही तकरार हो गई है। लेकिन अंकिता के मन में बलराज को लेकर प्यार देखा जा रहा है। दरअसल शो में दिखाया गया कि अंकिता, हीना से कहती दिख रही हैं कि बलराज जैसा मैच्योर लड़का मुझे पसंद हैं और ये कहते कहते उनकी आंखों में आंसू आ गए। बलराज के लिए अंकिता की आंखो में प्यार साफ देखा जा सकता है।

    22:45 (IST)18 Mar 2020
    नखरीले मॉडल टास्क में नवदीश ने मारी बाजी

    मुझसे शादी करोगे में एक टास्क दिया गया था जिसमें लड़कियों को नखरीले मॉडल्स बने हैं। इस दौरान इस टास्क में नवदीश ने शहबाज को अच्छी तरह तैयार किया जिसके बाद पारस ने बलराज और संजना की टीम की जगह नवदीश और शहबाज की टीम को इस गेम में विजेता बनाया।

    22:38 (IST)18 Mar 2020
    टास्क में शहबाज और बलराज बने नखरीले मॉडल

    मुझसे शादी करोगे मेें लड़कियों को टास्क मिला है जहां लड़कियों को पारस को इंप्रेस करना है। इस दौरान शहबाज और बलराज नखरीले मॉडल बने हैं और लड़कियों को पारस को पटाने के लिए बलराज और शहबाज को पहले पटाना होगा।

    22:30 (IST)18 Mar 2020
    डायटीशियन वाले टास्क में शिवानी ने आंचल को हराया

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस की डायटीशियन बनने का टास्क शिवानी और आंचल को दिया गया था। जिसके बाद शिवानी ने इस टास्क में आंचल को हराते हुए ये टास्क जीत लिया है। 

    22:29 (IST)18 Mar 2020
    अंकिता ने जताई बलराज से रोमांस करने की इच्छा

    अंकिता ने हीना और मयूर के सामने कहा कि मेरा रोमांस करने का मन कर रहा है। इसके बाद हीना ने पूछा किसके साथ रोमांस करना चाहती हो तो अंकिता ने पारस का नाम ना लेकर बलराज का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मैं बलराज से रोमांस करना चाहती हूं।

    22:28 (IST)18 Mar 2020
    शो में एक बार फिर हुई तेहरान की सरप्राइज एंट्री

    मुझसे शादी करोगे शो में एक बार फिर कंटेस्टेंट तेहरान की रीएंट्री हुई है। उनकी रीएंट्री से शो की दुल्हन शहनाज गिल खुश नजर नहीं आ रही हैं। 

    Next Stories
    1 The Kapil sharma show: हेमा मालिनी के प्यार में धर्मेंद्र ने छोड़ दिए पराठे, ड्रीम गर्ल ने शेयर किया ये मजेदार किस्सा
    2 The Kapil Sharma Show: ‘धर्मेंद्र ने मेरे लिए बुक करा दिया था पूरा अस्पताल’, कपिल के शो में हेमा मालिनी ने शेयर किया मजेदार किस्सा
    3 Kumkum Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: प्राची का मेमोरी कार्ड हुआ चोरी, क्या आलिया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?