ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi karoge: पारस से शादी करने आईं अंकिता का बलराज पर आया दिल, जुबां पर नाम आते ही हुईं आंखें नम

Mujhse Shadi karoge: पारस छाबड़ा के अपने प्रति खराब रवैये से परेशान कंटेस्टेंट अंकिता श्रीवास्तव का शहनाज से शादी करने आए बलराज सयाल पर आया दिल...

Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा के दोहरे पन पर भड़की कंटेस्टेंट अंकिता श्रीवास्तव

Mujhse Shadi karoge: शो में अंकिता आईं तो पारस की दुल्हन बनने थीं लेकिन लगता है उनका ज्यादा स्ट्रांग कनेक्शन बलराज से बन गया है। हीना से बलराज को लेकर बातचीत करते हुए अंकिता ने बताया कि बलराज उन्हें काफी मैच्योर इंसान लगते हैं और उन्हें मैच्योर लोग ही पसंद हैं। अंकिता ये बोल ही रही थी कि उनकी आंखों में आंसू आ गए जिनमें बलराज के लिए साफ प्यार झलक रहा है।

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का ये शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi karoge) काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। जहां एक तरफ गौतम गुलाटी शो में हर हफ्ते आ कर कंटेस्टेंट और शो के दूल्हा, दुल्हन शहनाज और पारस को आइना दिखाते हैं, तो वहीं कंटेस्टेंट भी अब आपस में काफी घुल मिल गए हैं। जिसके बाद अंकिता और हीना आपस में बात कर रही हैं। इस दौरान अंकिता कहती हैं कि पारस अब मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। क्योंकि वो अकेले में अलग तरीके से बात करता है और सबसे सामने एक अलग तरीके से बात करता है।

अंकिता की ये बात सुनकर हीना उनकी बातों में हामी भरती नजर आ रही हैं। वहीं अंकिता कहती हैं कि पारस ने जब बिग बॉस13 में माहिरा के लिए स्टैंड लिया था तब मुझे लगा था कि वो एक अच्छा लड़का है लेकिन उसने जब मुझे सब सुना रहे हैं तो मेरे लिए कोई स्टैंड नहीं लिया तो मैं अब उससे कोई बात नहीं करूंगी। हीना उनकी इन सभी बातों पर उन्हें सपोर्ट करती नजर आई थीं।

Live Blog

Highlights

    23:54 (IST)16 Mar 2020
    फेक बताने के बीच उछाला एक दूसरे पर कीचड़

    मुझसे शादी करोगे शो का आज का एपिसोड लड़ाई से भरपूर रहा। जहां एक तरफ पारस-शहनाज आपस में भिड़ गए वहीं शो में अंकिता पारस को फेक बताती नजर आई, तो वहीं दूसरी तरफ पारस ने भी अंकिता और हीना को फेक बता दिया।

    23:33 (IST)16 Mar 2020
    बलराज को लेकर दिखा अंकिता का प्यार

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा से शादी करने आईं अंकिता श्रीवास्तव की उनसे ही तकरार हो गई है। लेकिन अंकिता के मन में बलराज को लेकर प्बायार देखा जा रहा है। दरअसल शो में दिखाया गया कि अंकिता, हीना से कहती दिख रही हैं कि बलराज जैसा मैच्योर लड़का मुझे पसंद हैं और ये कहते कहते उनकी आंखों में आंसू आ गए। बलराज के लिए अंकिता की आंखो में प्यार साफ देखा जा सकता है।

    23:26 (IST)16 Mar 2020
    गौतम गुलाटी का फरमान घर से बाहर हुए चार लड़के

    मुझसे शादी करोगे शो से चार लड़के बाहर हो गए हैं। इस दौरान शहनाज को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। लेकिन गौतम ने चार लड़कों को शहनाज से कनेक्शन ना बना पाने की वजह से शो से बाहर कर दिया है।

    23:07 (IST)16 Mar 2020
    पारस ने बताया शो में नवदीश को अपनी पसंद

    पारस छाबड़ा से जब गौतम गुलाटी ने पूछा कि शो में आपकी पसंदीदा लड़की कौन है, तो पारस ने झट से नवदीश का नाम ले लिया। इसके बाद पारस ने कहा कि अगर सबकुछ ऐसा ही चला तो हम शादी करके सबसे पहले पैरेंट्स से आर्शीवाद लेंगे और वृंदावन जाएंगे।

    23:03 (IST)16 Mar 2020
    लड़कियां दो खेमों में बंटी

    मुझसे शादी करोगे शो में लड़कियां दो खेमें में बंट गई हैं। जहां हीना और अंकिता एक साथ हो कर पारस की खिलाफत करती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरप बाकी की लड़कियां आंचल, संजना, नवदीश पारस को सपोर्ट कर रही हैं। 

    22:54 (IST)16 Mar 2020
    पारस ने बताया हीना और अंकिता को फेक

    पारस छाबड़ा ने अपने हिसाब से लड़ाई आगे बढ़ाते हुए अंकिता और हीना को फेक बता दिया उन्होंने कहा कि मैं इन दोनो के साथ शादी तो क्या कनेक्शन तक नहीं बनाना चाहता है। उनके मुताबिक हीना और अंकिता दोनों फेक हैं।

    22:52 (IST)16 Mar 2020
    अंकिता ने पारस को बताया सबसे बड़ा फेक

    अंकिता और पारस की लड़ाई के दौरान पारस ने उन्हें शादी के लिए रिजेक्ट कर दिया है। जिसके बाद अंकिता ने पारस को सबसे बड़ा फेक बता दिया। वहीं शो में हीना भी पारस के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं। 

    22:49 (IST)16 Mar 2020
    अंकिता ने लगाई पारस की क्लास

    शो में पारस से शादी करने आईं कंटेस्टेंट अंकिता श्रीवास्तव ने पारस की क्लास लगा दी हैं। उन्होंने पारस से कहा कि आपरा ईगो हर्ट हो गया है। जिसके बाद पारस के चेहरे की हवाईयां उड़ गई हैं। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बड़ता ही जा रहा है। 

    22:44 (IST)16 Mar 2020
    मुझसे शादी करोगे में उछला बिग बॉस का मु्द्दा

    मुझसे शादी करोगे शो में खूब हंगामा हो रहा हैं। जहां शहनाज और पारस आपस में भिड़ गए हैं। इस दौरान पारस ने शहनाज से कहा कि जब बिग बॉस में तू मेरे साथ होती थी तो सिद्धार्थ को बुरा लगता था। इसके बाद पारस ने कहा कि अगर शहनाज शो में रही तो मैं शो नहीं करूंगा।

    22:30 (IST)16 Mar 2020
    शहनाज ने खोया था अपना आपा दे डाली ये धमकी

    नवदीश अंकीता के चरित्र पर उंगली उठा रही होती है जिसके बाद शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि अगर तुमने किसी के चरित्र पर उंगली उठाई तो तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी। शहनाज यहीं शांत नही होती और नवदीश के बाद संजना को भी जमकर फटकार लगाती हैं।

    22:23 (IST)16 Mar 2020
    अंकिता हुईं पारस के खिलाफ दोनों में पहले भी हो चुकी हैं तीखी नोंक झोंक

    डेटिंग के दौरान अंकिता और पारस के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। पारस, अंकिता से कहता है कि तुम यहां किसके लिए आई हो तुम मेरे लिए आई हो तो जो मैं कहूंगा वैसा ही होगा। वहीं अकिंता पारस से कहती हैं कि तुम दिन भर माहिरा का नाम लेते रहते हो क्या वो गलत नहीं है। पारस और अंकिता के बीच बात काफी ज्यादा बढ़ जाती है और आखिरकार दोनों बातचीत न करने का फैसला करते हैं।

    22:19 (IST)16 Mar 2020
    शो में चल रहे हंगामें

    आंचल और शिवानी झा ने संजना को घर में सबसे फेक सदस्य करार देते हुए उसके सिर पर बोतल फोड़ी है। वहीं शहजादा ने बलराज को घर में सबसे फेक सदस्य घोषित किया और उनके सिर पर बोतल फोड़ दी।

    Next Stories
    1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल की बधाई लेने से अय्यर का इनकार, गोकुलधाम में फिर दिखी दोनों के बीच तकरार
    2 Kumkum Bhagya 16 March 2020 Preview Episode: ‘वो सामने आए कुछ इस कदर कि जवानी जवानी से टकरा गई’ प्रज्ञा को गले लगा अभि के दिल से निकली आह…
    3 Coronavirus: कोरोना के डर से प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने लिया फैसला, 19 से 31 मार्च तक नहीं होगी फिल्म, टीवी की शूटिंग
    IPL 2020 LIVE
    X