ताज़ा खबर
 

‘मुझसे शादी करोगी’ में नया ट्विस्ट, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की होने वाली है एंट्री!

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और आकांक्षा के रिश्ते किसी से छिपे नहीं है। मुझसे शादी करोगे में जल्द ही पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी एंट्री ले सकती हैं।

Mujhse Shaadi Karoge: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी लेंगी शो में एंट्री

Mujhse Shaadi Karoge: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का नया शो मुझसे शादी करोगे चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस सीजन 13 की तरह ही इस शो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में शो को और एंटरटेनिंग और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कुछ नया करने की सोच रहे हैं। दरअसल एक वेब पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक मुझसे शादी करोगे में जल्द ही पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी एंट्री ले सकती हैं।

अगर ऐसा होता है तो जहां एक तरफ पारस छाबड़ा की मुसीबतें बढ़ेंगी वहीं दूसरी तरफ शो काफी दिलचस्प बन जाएगा। पारस और आकांक्षा के रिश्ते किसी से छिपे नहीं है। बिग बॉस के घर में कई बार आकांक्षा का नाम भी उछल चुका है। हालांकि पारस ने कई बार ये बात साफ की है कि अब वो आगे आकांक्षा संग कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। यहां तक की पारस ने बिग बॉस के घर में आकांक्षा पर कई निजी हमले भी किये और उन्हें बेवकूफ तक कह डाला था।

मालूम हो कि बिग बॉस के घर में पारस की माहिरा शर्मा के साथ नजदीकियां बढ़ी थीं जिसके बाद बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें फटकार लगाया था कि तुम आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद ऐसा कैसे कर सकते हो। जिसके जवाब में पारस को ये कहते सुना गया कि वो आकांक्षा को ये बात कहकर आए थे कि अगर उन्हें घर में कोई मिल गया तो कुछ भी हो सकता है।

आकांक्षा पुरी संग अपने रिश्तों पर खुलकर बोलते हुए पारस ने कहा था कि वो कई बार आकांक्षा से कह चुके हैं फिर भी वो नहीं मानती है। पारस ने इस बात को माना कि आकांक्षा उन्हें पूरा सपोर्ट देती हैं लेकिन इसके बावजूद वो ब्रेकअप कर के घर के अंदर आए हैं। पारस ने माहिरा को ये भी बताया था कि वह आकांक्षा से कह चुके हैं कि ‘अगर घर में कुछ ऐसा हुआ जो सपोज मुझे कोई अच्छा लगा तो मैं उसके साथ रहूंगा। अब ऐसे में मुझसे शादी करोगे में आकांक्षा की एन्ट्री से घर में नया तूफान आना लगभग तय है। अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि कहीं इस तूफान में पारस छाबड़ा उड़ न जाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 4 SPOILER ALERT: बृंदा पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, विशाखा के एक वार से तहस नहस हो जाएगा देव
2 ‘किसी का भला नहीं कर सकते तो बुरा मत करो’, जसलीन मथारू ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
3 The Kapil Sharma Show : 2 नंबर के लिए अर्चना के ड्राईवर को करती थी हग’, कॉमेडी सर्कस के दिनों को याद कर सुमोना को बोले कपिल
ये पढ़ा क्या?
X