ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi Karoge: ‘इससे पहले इतनी बेइज्जती…’, अंकिता को मनाने के लिए पारस ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनजा के दिल में जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट गिफ्ट खरीदते हैं। लेकिन शहनाज और पारस को कई गिफ्ट पसंद नहीं आते हैं और आग के हवाले कर देते हैं।

Mujhse Shaadi Karoge 25 February: शहनाज और पारस को कंटेस्टेंट रिझाने के लिए महंगे गिफ्ट देते हैं।

Mujhse Shaadi Karoge : शो में आए कंटेस्टेंट शहनजा गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को रिझाने के लिए कई जतन करते दिख रहे हैं। एक ओर जहां उनके लिए (पारस और शहनजा) कमांडो टास्क के दौरान पोल डांस से लेकर कीचड़ में लोटने से भी परहेज नहीं किए तो वहीं अब महंगे गिफ्ट दे उनके दिल में जगह बनाना चाहते हैं।

घर के भीतर कंटेस्टेंट के लिए महंगे गिफ्ट के बाजार सजाए जाते हैं। लेकिन इससे पहले उनको ढेर सारे पॉइंट्स इकट्ठे करने पड़ते हैं। एक गेम होता है जिसमें स्क्रैप पेपर में लिपटे रुपए बरसाए जाते हैं जिसे घरवालों को लूटने होते हैं। जो कंटेस्टेंट जितने ज्यादे पैसे अपने पास जुटा लेता है उसके लिए अपनी पसंद के गिफ्ट खरीदने का विकल्प होता है।

सबसे ज्यादे पॉइंट्स इकट्ठे कर नवदीश कौर पारस के लिए पर्फ्यूम देती हैं जिसे पारस ये कहते हुए जला देते हैं कि इससे लड़ाईयां होती हैं। वहीं जसलीन के दिए ब्रेसलेट को पारस रख लेते हैं जबकि अंकिता के दिए फूल पारस को बिल्कुल पसंद नहीं करते और कहते हैं कि फूल उन्हें पसंद नहीं। पारस फूल बुके को भी आग के हवाले कर देते हैं जिसे देख अंकिता को काफी तकलीफ होती है। अंकिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं और कहती हैं कि इससे पहले उनकी इतनी बेइज्जती पहले नहीं हुई थी। पहला इंसान देखा जिसे फूल पसंद नहीं। पारस कहते हैं कि मैं ऐसा ही हूं और तुम ज्यादा सोच रही हो।

नाराज हुईं अंकिता को मनाने के लिए पारस उनके पास दोबारा जाते हैं और गाल पर किस कर देते हैं जिसके बाद अंकिता फुले नहीं समाती हैं। वह कहती हैं फ्रेंड के लिए सिर्फ एक किस। पारस कहते हैं कि कहीं कुछ मुझे हो ना जाए। लेकिन अंकिता कहने लगती हैं कि उनके बाएं गाल पर कुछ हो रहा है। और पारस फिर अंकिता के बाएं गाल पर भी किस करते हैं। अंकिता को फिर गाने लगती हैं कुछ तो लोग कहेंगे….

 

Live Blog

Highlights

    23:24 (IST)25 Feb 2020
    पारस शहनाज को पसंद नहीं आए ये गिफ्ट

    बलराज शहनाज को टेडी गिफ्ट करते है जिसपर 'सिडनाज' (sidnaaz) टैग लगा होता है। शहनाज इसे देख कहती हैं कि मैं चाह कर भी इसे फेंक नहीं सकती। वहीं इंदीप के दिए जूते वह आग में फेंक देती हैं। मयंक भी शहनाज को इंप्रेस करने के लिए झुमके लाते हैं लेकिन शहनाज उसे भी आग के हवाले कर देती हैं। पारस और शहनाज कहते हैं कि बहुत हो गया ड्रामा। आप जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए और मेहनत करनी होगी।'

    23:12 (IST)25 Feb 2020
    नवदीश कौर ने पारस को पर्फ्यूम दिया तो बललराज ने शहनाज को गिफ्ट किया टेडी

    नवदीश कौर सबसे ज्यादा पॉइंट जुटाती हैं और पारस के लिए परफ्यूम देती हैं। वहीं शहनाज को बलराज सिडनाज लिखा टेडी देते हैं। अंकिता पारस को फूल देती हैं और इंदीप शहनाज को चप्पल देते हैं।

    23:04 (IST)25 Feb 2020
    अंकिता के खिलाफ संजना को भड़का रहीं जसलीन

    शो में अगला गेम शुरू होता है जिसमें कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा पॉइंट्स इकट्ठे कर गिफ्ट खरीदने होते हैं जिसे पारस और शहनाज को पसंद आए। अंकिता बीमार होती हैं जिसकी जगह संजना को ये गेम खेलना होता है। जसलीन को फिर अंकिता को हराने का मौका दिखता है और वह संजना को गेम खराब खेलने और अंकिता को हराने की बात कहती हैं। लेकिन गेम के दौरान संजना कहती हैं कि किसी की बीमारी का बहाना बनाकर मुझे नींद नहीं आने वाली।

    22:59 (IST)25 Feb 2020
    अंकिता के साथ पारस को देख संजना, जसलीन को हुई जलन

    अंकिता श्रीवास्तव पारस के साथ घंटों गुजारती हैं। अंकिता के पारस के साथ इतनी देर तक बातें करने पर संजना और जसलीन को काफी जलन होती हैं और आपस में कहती हैं कि पता नहीं 1 घंटे से क्या बातें कर रही है। 

    22:51 (IST)25 Feb 2020
    पारस और शहनाज ने इस कंटेस्टेंट के साथ पसंद की अपनी केमिस्ट्री

    शहनाज गिल ने सिंगर इंदीप बख्शी और रोहनप्रीत के साथ सॉन्ग परफॉर्म किया। वहीं पारस ने संजना और जसलीन मथारू के साथ डांस परफॉर्म के लिए चुना। परफॉर्मेंस के बाद पारस ने कहा वह संजना के साथ आगे जाना चाहेंगे वहीं शहनाज ने इंदीप की जगह रोहन के साथ  आगे जाने की बात कही।  

    22:41 (IST)25 Feb 2020
    पारस के दिल में अभी भी हैं माहिरा

    अंकिता श्रीवास्तव से ज्यादा समय बिता रहे पारस अपनी दिल की बात शेयर करते हैं। अंकिता के पूछने पर कि कैसी लड़कियां पसंद हैं तो पारस बिना देर किए कहते हैं माहिरा जैसी लड़की मुझे पसंद है। अंकिता पूछती हैं कि क्या अभी भी वो उसे...। पारस कहते हैं कि बिल्कुल इसी जगह पर उसके साथ काफी समय गुजारे हैं। प्यार में प्योरिटी होनी चाहिए बस।

    22:31 (IST)25 Feb 2020
    पारस ने कहा-मुझे चॉकलेट पसंद नहीं,वेट बढ़ जाएगा

    शहनाज को लड़कों ने टेडी बीयर, झुमके दिए। जिसे शहनाज ने बिना देर किए जला दिया। पारस के लिए लड़कियां चॉकलेट्स लाई थीं। वजन बढ़ने का हवाला देते हुए पारस ने चॉकलेट्स लेने से मना कर दिया।

    22:00 (IST)25 Feb 2020
    Mujhse Shaadi Karoge शो पर एक बार होगी रश्मि-सिद्धार्थ की एंट्री

    Mujhse Shaadi Karoge शो पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक बार फिर से एंट्री करने वाले हैं। इस बार वे दोनों एक स्पेशल डेट टास्क के लिए शो में शिरकत करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स शो में 4 नए वाइल्ड कार्ड्स को शामिल करने जा रहे हैं।

    21:44 (IST)25 Feb 2020
    झुमके भी शहनजा को नहीं आए पसंद और कर दिया...

    एक कंटेस्टेंट शहनाज के लिए झुमके लाया लेकिन सना को ये भी पसंद नहीं आया और...

    21:32 (IST)25 Feb 2020
    पारस ने जला डाले महंगे गिफ्ट

    प्रतिभागी द्वारा लाए गए गिफ्ट पारस और शहनाज में से किसी को भी पसंद नहीं आते हैं। पारस के लिए ज्यादातर लड़कियां कार्ड्स और टेडी बीयर लेकर आई थीं। पारस ने इन गिफ्ट्स को एक-एक कर जला दिया। शहनाज के लिए टेडी बीयर सहित ज्वेलरी ले आते हैं लेकिन शहनाज के भी ये पसंद नहीं आता है। 

    21:25 (IST)25 Feb 2020
    गिफ्ट के लिए कंटेस्टेंट को जुटाने होंगे ढेर सारे पॉइंट

    अपकमिंग एपिसोड में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के लिए कंटेस्टेंट्स गिफ्ट्स देने होते हैं।  प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि गिफ्ट्स देने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्वॉइंट्स जुटाने के लिए कंटेस्टेंट्स पैसे लूटते हैं और उनसे गिफ्ट खरीदते हैं। लेकिन कई गिफ्ट पारस को पसंद नहीं आते हैं और आग के हवाले कर देते हैं।

    Next Stories
    1 Khatron Ke Khiladi 10: शो में अदा खान के कान में घुस गया काक्रोच, फिर क्या हुआ एक्ट्रेस का हाल जानिए…
    2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, क्या जेठालाल की तिकड़मबाजी पड़ेगी सबको भारी!
    3 ‘मैं भी कुछ कहना चाहती हूं..’ दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड फर्जी सर्टिफिकेट पर बोलीं बिग बॉस 13 फेम Mahira Sharma