ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi karoge: ‘किसी को गले लगाकर उसकी गोद में नहीं बैठती’, आंचल के बयान पर शहनाज ने खोया आपा, गुस्साए पारस ने छोड़ा शो!

Mujhse Shaadi karoge: आंचल की बात सुनकर शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और चिल्लाने लगती हैं जिसपर उनके पास में बैठे पारस काफी भड़क जाते हैं और...

Mujhse Shaadi karoge: आंचल की बात सुनकर शहनाज ने खोया आपा

Mujhse Shaadi karoge: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi karoge) काफी रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है। शो में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री से माहौल काफी जबरदस्त हो चुका है। फिलहाल शो में पारस और शहनाज जोकि काफी अच्छे दोस्त हैं आपस में ही भिड़ जाते हैं। शो के दौरान बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एन्ट्री करने वाली कंटेस्टेंट आंचल, पारस और शहनाज के सामने सभी घरवालों से कहती हैं कि मेरे चरित्र को मुद्दा बनाया जा रहा है।

आंचल कहती हैं कि वो काफी मिलनसार हैं लेकिन उन्हें हर लड़के का टच पसंद नहीं है उन्हें केवल उसी का टच पसंद होगा जिससे वो प्यार करती हैं। आंचल अपनी बात खत्म ही कर रही होती हैं कि शहनाज गिल बीच में बोल पड़ती हैं कि तुम गलत हो। तुम जो कह रही हो वो संभव नहीं है ऐसा कभी नहीं हो सकता कि तुमने आजतक अपने पिता को गले न लगाया हो। शहनाज की बात सुनकर आंचल कहती हैं कि मैं किसी को गले लगाकर उसकी गोद में नहीं बैठती।

आंचल की बात सुनकर शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और चिल्लाने लगती हैं जिसपर उनके पास में बैठे पारस काफी भड़क जाते हैं और आंचल का पक्ष लेते हुए कहते हैं कि ये सही कह रही है शहनाज तुम गलत हो। शहनाज चिल्लाना जारी रखती है जिसपर पारस भड़क जाता है और कहता है कि अब अगर ये बोलेगी तो मैं शो नहीं करूंगा। आखिरकार शहनाज की बातों से तंग आकर पारस वहां से चले जाते हैं।

Live Blog

Highlights

    23:24 (IST)13 Mar 2020
    शहनाज और पारस आपस में भिड़े

    आंचल कहती हैं कि वो काफी मिलनसार हैं लेकिन उन्हें हर लड़के का टच पसंद नहीं है उन्हें केवल उसी का टच पसंद होगा जिससे वो प्यार करती हैं। आंचल अपनी बात खत्म ही कर रही होती हैं कि शहनाज गिल बीच में बोल पड़ती हैं कि तुम गलत हो। तुम जो कह रही हो वो संभव नहीं है ऐसा कभी नहीं हो सकता कि तुमने आजतक अपने पिता को गले न लगाया हो। शहनाज की बात सुनकर आंचल कहती हैं कि मैं किसी को गले लगाकर उसकी गोद में नहीं बैठती। आंचल की बात सुनकर शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और चिल्लाने लगती हैं जिसपर उनके पास में बैठे पारस काफी भड़क जाते हैं और आंचल का पक्ष लेते हुए कहते हैं कि ये सही कह रही है शहनाज तुम गलत हो। शहनाज चिल्लाना जारी रखती है जिसपर पारस भड़क जाता है और कहता है कि अब अगर ये बोलेगी तो मैं शो नहीं करूंगा। आखिरकार शहनाज की बातों से तंग आकर पारस वहां से चले जाते हैं।

    23:21 (IST)13 Mar 2020
    आंचल ने फोड़ी बोतल...

    आंचल और शिवानी झा ने संजना को घर में सबसे फेक सदस्य करार देते हुए उसके सिर पर बोतल फोड़ी है। वहीं शहजादा ने बलराज को घर में सबसे फेक सदस्य घोषित किया और उनके सिर पर बोतल फोड़ दी।

    23:05 (IST)13 Mar 2020
    गौतम गुलाठी ने की शो में एन्ट्री

    गौतम गुलाठी ने शो में एन्ट्री कर ली है। गौतम ने एन्ट्री करते ही शहनाज गिल की जमकर तारीफ की। पारस शहनाज से कहते हैं कि तुम आज बहुत ज्यादा अच्छी लग रही हो जिसके चलते मेरा ध्यान डाइवर्ट हो रहा है। फिलहाल गौतम घरवालों से सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

    22:58 (IST)13 Mar 2020
    अंकिता और पारस के बीच हुई बहस

    डेटिंग के दौरान अंकिता और पारस के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। पारस, अंकिता से कह रहे हैं कि तुम यहां किसके लिए आई हो तुम मेरे लिए आई हो तो जो मैं कहूंगा वैसा ही होगा। वहीं अकिंता पारस से कहती हैं कि तुम दिन भर माहिरा का नाम लेते रहते हो क्या वो गलत नहीं है। पारस और अंकिता के बीच बात काफी ज्यादा बढ़ जाती है और आखिरकार दोनों बातचीत न करने का फैसला करते हैं।

    22:44 (IST)13 Mar 2020
    आंचल हुईं भावुक पारस के कंधे पर सिर रखकर रोईं

    आंचल काफी ज्यादा भावुक हो गई हैं। फिलहाल वो शहनाज के भाई शहबाज से काफी ज्यादा नाराज हैं और कह रही हैं कि मैं इस गवार के मुंह नहीं लगना चाहती। आंचल की बात सुन पारस उन्हें सहारा देते हैं और गले लगा लेते हैं।

    22:35 (IST)13 Mar 2020
    शहनाज ने दी नवदीश को धमकी

    नवदीश अंकीता के चरित्र पर उंगली उठा रही होती है जिसके बाद शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि अगर तुमने किसी के चरित्र पर उंगली उठाई तो तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी। शहनाज यहीं शांत नही होती और नवदीश के बाद संजना को भी जमकर फटकार लगाती हैं।

    22:19 (IST)13 Mar 2020
    शो पर मंडराया खतरे के बादल

    शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दोनों अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं ऐसे में एक वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार ‘मुझसे शादी करोगे’ 20 मार्च को अंतिम बार आएगा और इसे इश्क में मरजावां के दूसरे एडिशन से रिप्लेस किया जा सकता है।

    22:18 (IST)13 Mar 2020
    फैंस को लग सकता है झटका

    स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि शो के अंत में न तो शहनाज और न ही पारस शादी करेंगे, बल्कि अपने लिए पार्टनर का चुनाव करेंगे ऐसे में जो फैंस पारस और शहनाज के शादी का वेट कर रहे हैं उन्हें धक्का लगेगा।

    22:17 (IST)13 Mar 2020
    घर में हुई गौतम गुलाठी की एन्ट्री

    शो के होस्ट गौतम गुलाठी आज घर में एन्ट्री करेंगे और घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आएंगे। इस दौरान गौतम घरवालों से ऐसे सवाल पूछेंगे जिसका जवाब देते हुए सभी के पसीने छूट जाएंगे।

    22:15 (IST)13 Mar 2020
    शहनाज गिल ने खोया आपा

    शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और चिल्लाने लगती हैं जिसपर उनके पास में बैठे पारस काफी भड़क जाते हैं और आंचल का पक्ष लेते हुए कहते हैं कि ये सही कह रही है शहनाज तुम गलत हो। शहनाज चिल्लाना जारी रखती है जिसपर पारस भड़क जाता है और कहता है कि अब अगर ये बोलेगी तो मैं शो नहीं करूंगा। आखिरकार शहनाज की बातों से तंग आकर पारस वहां से चले जाते हैं।

    22:14 (IST)13 Mar 2020
    नवदीश ने खोया था आपा

    नवदीश और अंकीता के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। संजना अंकीता का साथ देते हुए कहती हैं नवदीश के मुंह मत लग वो पारस की चमची बन चुकी है। हालांकि बाद में पारस बीच बचाव करने के लिए आते हैं और नवदीश को वहां से लेकर जाते हैं। पारस लगातार नवदीश को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन नवदीश काफी गुस्सा नजर आ रही हैं।

    Next Stories
    1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने कहा बबीता को ‘I LOVE U’, अय्यर के उड़ गए होश जब पत्नी ने कहा…
    2 The Kapil Sharma Show: कपिल ने कहा- ‘मैंने इतना शर्मिला कानून कभी नहीं देखा है’, कटरीना कैफ के सामने शर्म से लाल हुआ पुलिसवाला
    3 Kumkum Bhagya 13 March 2020 Preview Episode: अभि के रंग में रंग गई प्रज्ञा, क्या रंगों का त्योहार ले आएगा दोनों को करीब