ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi karoge: ‘बहन की खा रहा है तू’, शहबाज पर फूटा पारस का गुस्सा, आई हाथापाई की नौबत

Mujhse Shaadi karoge: पारस और शहनाज गिल के भाई शहबाज के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि हाथापाई की नौबत आ जाती है। इस दौरान घरवाले बीच बचाव करते हुए नजर आते हैं लेकिन...

Mujhse Shaadi karoge: पारस और शहनाज गिल के भाई शहबाज के बीच आई हाथापाई की नौबत

Mujhse Shaadi karoge: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi karoge) में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। शो में 4 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री से माहौल काफी जबरदस्त हो गया है। फिलहाल शो में पारस को लेकर लड़कियों में और शहनाज को लेकर लड़कों में जंग छिड़ी हुई है लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा होता है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

दरअसल पारस और शहनाज गिल के भाई शहबाज के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि हाथापाई की नौबत आ जाती है। पारस, शहबाज से कहते हैं कि वो उसे उसकी औकात याद दिला देगा। बदले में, शहनाज गिल के भाई का कहते हैं कि वो पारस को चीर कर रख देगा। पारस शहबाज को उसे नहीं छूने की चेतावनी देता है और गुस्से में उससे पूछता है कि तू है कौन। पारस यहीं नहीं रुकते वो शहबाज पर तंज कसते हुए कहते हैं कि वो अपनी बहन के नाम और शोहरत की खा रहा है। पारस की बात सुन शहबाज अपना आपा खो देता है और कहता है कि वो पारस को घर के बाहर देखेगा। शहबाज ये भी कहता है कि शहनाज कम से कम उसकी बहन है लेकिन पारस आंकाक्षा पुरी के नाम और पैसे पर जीवित है।

Live Blog

Highlights

    23:18 (IST)12 Mar 2020
    संजना और शहनाज आपस में भिड़े

    संजना लगातार अंकीता पर सवाल उठा रही होती हैं कि वो अगर पारस के लिए शो में आई हैं तो फिर पारस की मां को लेकर कुछ भी नहीं सुन सकती वहीं बातों बातों में वो अंकीता के चरित्र पर भी उंगली उठाती हुई नजर आती हैं जिसके बाद वहीं पर बैठी शहनाज गिल काफी ज्यादा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि अगर तुमने किसी के कैरेक्टर को लेकर कुछ भी बोला तो तुम्हारी धज्जियां उड़ा के रख दूंगी मेैं।

    22:56 (IST)12 Mar 2020
    शो में आया सिद्धार्थ का नाम..

    पारस नवदीश को समझाते हुए कहते हैं कि ये दोनों यानी शहनाज और उसका भाई शहबाज दोनों उनके सामने कुछ भी नही हैं। पारस आगे कहते हैं कि शहनाज जो कुछ भी है वो सिड की वजह से है इसलिए वो बार बार सिड का नाम लेती रहती है। नवदीश और पारस के बीच बढ़ रही नजदीकियों से बाकी सभी घरवालों को काफी दिक्कत हो रही है।

    22:49 (IST)12 Mar 2020
    पारस और शहबाज की हुई लड़ाई

    पारस, शहबाज से कहते हैं कि वो उसे उसकी औकात याद दिला देगा। बदले में, शहनाज गिल के भाई का कहते हैं कि वो पारस को चीर कर रख देगा। पारस शहबाज को उसे नहीं छूने की चेतावनी देता है और गुस्से में उससे पूछता है कि तू है कौन। पारस यहीं नहीं रुकते वो शहबाज पर तंज कसते हुए कहते हैं कि वो अपनी बहन के नाम और शोहरत की खा रहा है। पारस की बात सुन शहबाज अपना आपा खो देता है और कहता है कि वो पारस को घर के बाहर देखेगा। शहबाज ये भी कहता है कि शहनाज कम से कम उसकी बहन है लेकिन पारस आंकाक्षा पुरी के नाम और पैसे पर जीवित है।

    22:42 (IST)12 Mar 2020
    नवदीश और अंकीता में हो रही है जमकर लड़ाई

    नवदीश और अंकीता के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। संजना अंकीता का साथ देते हुए कहती हैं नवदीश के मुंह मत लग वो पारस की चमची बन चुकी है। हालांकि बाद में पारस बीच बचाव करने के लिए आते हैं और नवदीश को वहां से लेकर जाते हैं। पारस लगातार नवदीश को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन नवदीश काफी गुस्सा नजर आ रही हैं।

    22:39 (IST)12 Mar 2020
    संजना गलरानी का कमेंट सुन भड़कीं शहनाज

    संजना गलरानी की बात सुन शहनाज काफी ज्यादा भड़क जाती हैं और शो के दौरान उनसे तमीज से बात करने के लिए कहती हैं। शहनाज कहती हैं कि तुम मुझे मत सिखाओ तुम मेरी मां नहीं हो।

    22:14 (IST)12 Mar 2020
    शहनाज गिल से शादी करने के लिए...

    शहनाज गिल से शादी करने के लिए 2 हैंडसम हंक तेहरान बख्शी और शहजादा आ चुके हैं। इन दोनों की एन्ट्री से घर के माहौल में काफी ज्यादा बदलाव आने वाला है दोनों ने जय जय शिव शंकर गाने से घर में एन्ट्री की फिलहाल दोनों शहनाज से बातचीत कर रहे हैं।

    21:49 (IST)12 Mar 2020
    फैंस को लग सकता है धक्का

    स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि शो के अंत में न तो शहनाज और न ही पारस शादी करेंगे, बल्कि अपने लिए पार्टनर का चुनाव करेंगे ऐसे में जो फैंस पारस और शहनाज के शादी का वेट कर रहे हैं उन्हें धक्का लगेगा।

    21:49 (IST)12 Mar 2020
    आंचल ने आते ही जीता पारस का दिल

    आंचल पारस से कहती हैं कि जब तुमने मुझे देखते ही पहचान लिया तो मेरा दिल जोर से धड़क गया था मालूम हो कि आंचल खुराना टीवी का जाना माना चेहरा हैं वो रोडीज 8 की विनर रही हैं। आंचल पारस से कहती हैं कि उन्होंने शो में आकर एकदम सही फैसला किया है क्योंकि पारस बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है। आंचल की बात सुन पारस काफी इम्प्रेस होते हैं।

    21:48 (IST)12 Mar 2020
    शहजादा के लिए कठिन होगी राह

    शहनाज गिल शहजादा को जबरदस्त एटिट्यूड दिखाती हैं। शहनाज ने शहजादा को साफ कहा है कि वे आसानी से किसी को पसंद नहीं करती और उन्हें इंप्रेस करना बेहद मुश्किल है।

    21:47 (IST)12 Mar 2020
    नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट लगाएंगे एड़ी चोटी का बल

    नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी घरवाले पारस और शहनाज को रिझाने में लगे हैं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य नॉमिनेट होता है और कौन सेफ

    21:47 (IST)12 Mar 2020
    मुझसे शादी करोगे होगा खत्म

    शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दोनों अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं ऐसे में एक वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार ‘मुझसे शादी करोगे’ 20 मार्च को अंतिम बार आएगा और इसे इश्क में मरजावां के दूसरे एडिशन से रिप्लेस किया जा सकता है।

    Next Stories
    1 श्वेता तिवारी का जल गया हाथ- ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर हादसा, टली गंभीर दुर्घटना
    2 The Kapil Sharma Show: रोहित शेट्टी के सामने छलका चंदू का दर्द, डायरेक्टर ने कहा- ये पहला पुलिस वाला होगा जिसे पुलिस ही कूटेगी
    3 Kumkum Bhagya 12 March 2020 Preview Episode: अभि के प्यार में प्रज्ञा ने किया बड़ा फैसला, क्या मीरा को पता चल जाएगी सच्चाई?