ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi karoge: शो में हुई कोरोना वायरस की एन्ट्री, शहनाज गिल को आई उल्टी

Mujhse Shaadi karoge: शो के दौरान सुबह सुबह शहनाज गिल खांसती हुई नजर आती हैं। जिसके बाद...

Mujhse Shadi karoge, Mujhse Shaadi karoge 11 March Episode Updates, mujhse shadi karoge paras chhabra, paras chhabra swayamvar, paras chabbra shehnaaz gill, aanchal khurana, shivani jha, मुझसे शादी करोगे, पारस छाबड़ा, mujhse shaadi karogi showMujhse Shaadi karoge: आंचल खुराना को देख पारस छाबड़ा के चेहरे पर लौट आई खुशी

Mujhse Shaadi karoge: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। फिलहाल शो में इस वक्त पारस को लेकर लड़कियों में और शहनाज को लेकर लड़कों में जंग छिड़ी हुई है। वहीं शो में 4 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री से शो का माहौल और धमाकेदार हो गया है।

इस दौरान सुबह सुबह शहनाज गिल खांसती हुई नजर आती हैं। शहनाज को खांसता देखकर नवदीस कहती हैं कि देखो घर में कोरोना वायरस ने एन्ट्री कर ली है। शहनाज इस बात को मजाक में लेती हैं और उसके बाद जोर से खांसती हुई उल्टी करने का नाटक करती हैं। वहीं शो को छोड़ने की बात कह चुके पारस छाबड़ा वाइल्ड कार्ड के रुप में एन्ट्री करने वालीं आंचल खुराना और शेफाली झा के साथ समय बिताकर काफी खुश नजर आए।

आचल पारस से कहती हैं कि जब तुमने मुझे देखते ही पहचान लिया तो मेरा दिल जोर से धड़क गया था वहीं दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शिवानी झा से बातचीत के दौरान भी पारस काफी खुश नजर आए। मालूम हो कि आंचल खुराना टीवी का जाना माना चेहरा हैं वो रोडीज 8 की विनर रही हैं वहीं शिवानी एक्टर, डांसर और ब्लॉगर हैं।

Live Blog

Highlights

    23:09 (IST)11 Mar 2020
    पारस हुए आंचल से इम्प्रेस

    आंचल पारस से कहती हैं कि जब तुमने मुझे देखते ही पहचान लिया तो मेरा दिल जोर से धड़क गया था मालूम हो कि आंचल खुराना टीवी का जाना माना चेहरा हैं वो रोडीज 8 की विनर रही हैं। आंचल कह रही हैं कि उन्होंने शो में आकर एकदम सही फैसला किया है क्योंकि पारस बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है।

    23:03 (IST)11 Mar 2020
    शिवानी ने जीता पारस का दिल

    शिवानी झा से बातचीत के दौरान पारस काफी खुश नजर आए। शिवानी एक्टर, डांसर और ब्लॉगर हैं। पारस कह रहे हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में काफी लड़कियों के साथ डेट किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा मजा शिवानी के साथ बातचीत करते हुए आया है।

    22:52 (IST)11 Mar 2020
    शो में आई शहनाज गिल को उल्टी

    इस दौरान सुबह सुबह शहनाज गिल खांसती हुई नजर आती हैं। शहनाज को खांसता देखकर नवदीस कहती हैं कि देखो घर में कोरोना वायरस ने एन्ट्री कर ली है। शहनाज इस बात को मजाक में लेती हैं और उसके बाद जोर से खांसती हुई उल्टी करने का नाटक करती हैं।

    22:46 (IST)11 Mar 2020
    पारस को पसंद आईं दोनों लड़कियां

    शो में 4 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री से शो का माहौल और धमाकेदार हो गया है। पारस छाबड़ा जो घर में मौजूद महिला कंटेस्टेंट्स की बातों से इतना ज्यादा भड़क गए थे कि शो तक को छोड़ने की बात कह चुके थे लेकिन अब वाइल्ड कार्ड के रुप में एन्ट्री करने वालीं आंचल खुराना और शेफाली झा की एन्ट्री से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

    22:39 (IST)11 Mar 2020
    शहजादा के उड़ गए होश

    शहनाज गिल शहजादा को जबरदस्त एटिट्यूड दिखा रही हैं। शहनाज ने शहजादा को साफ कहा है कि वे आसानी से किसी को पसंद नहीं करती और उन्हें इंप्रेस करना बेहद मुश्किल है। शहजादा जब शहनाज से कहते हैं कि वो लुधियाना से हैं तो फिर शहनाज उनसे कहती हैं कि उन्हें लुधियाना के लड़के बिल्कुल भी नहीं पसंद हैं।

    22:34 (IST)11 Mar 2020
    तेहरान बख्शी और शहजादा की हुई एन्ट्री

    शहनाज गिल से शादी करने के लिए 2 हैंडसम हंक तेहरान बख्शी और शहजादा आ चुके हैं। इन दोनों की एन्ट्री से घर के माहौल में काफी ज्यादा बदलाव आने वाला है दोनों ने जय जय शिव शंकर गाने से घर में एन्ट्री की फिलहाल दोनों शहनाज से बातचीत कर रहे हैं।

    22:04 (IST)11 Mar 2020
    शेफाली और आंचल ने की पारस को इम्प्रेस करने की कोशिश

    शेफाली और आंचल पारस छाबड़ा को इम्प्रेस करते हुए दिखाई दीं। इस दौरान पारस भी दोनों की बातों को सुनकर काफी खुश दिखाई दिए।

    21:32 (IST)11 Mar 2020
    पारस ने कहा कि...

    पारस ने कहा कि उनकी मां उनसे कहती हैं कि हर कोई उन्हें पारस की मां के नाम से पहचानता है। साथ ही लोगों को मेरी मां का 'बिग बॉस' में कहा गया वो डायलॉग भी याद है जिसमें उन्होंने कहा था 36 आएंगी 36 जाएंगी'।

    21:28 (IST)11 Mar 2020
    रोहनप्रीत से हैं शहनाज इम्प्रेस

    लड़कियों में जहां हीना, पारस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही  हैं तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज को रोहनप्रीत की डिश पसंद आई और उन्होंने उनके साथ टाइम बिताने का फैसला किया। शहनाज ने रोहनप्रीत से कहा कि तुम्हारा डिश पर बेबी लिखना मुझे बहुत पसंद आया। 

    21:27 (IST)11 Mar 2020
    आंचल ने बताई शो में आने की वजह

    आंचल ने कहा कि वे लव मैरिज करना चाहती हैं, इसलिए वे शो में आई हैं। वे पारस को स्ट्रॉन्ग और सेंसटिव पर्सनैलिटी मानती हैं।

    21:26 (IST)11 Mar 2020
    शहनाज गिल को इंप्रेस करना बेहद मुश्किल

    शहनाज गिल दोनों कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त एटिट्यूड दिखाएंगी। शहनाज ने दोनों वाइल्ड कार्ड्स को साफ कहा है कि वे आसानी से किसी को पसंद नहीं करती और उन्हें इंप्रेस करना बेहद मुश्किल है।

    21:25 (IST)11 Mar 2020
    शहनाज गिल से शादी करने के लिए आए

    शहनाज गिल से शादी करने के लिए 2 हैंडसम हंक तेहरान बख्शी और शहजादा आए हैं। इन दोनों की एन्ट्री से घर के माहौल में काफी ज्यादा बदलाव आएगा।

    Next Stories
    1 The Kapil Sharma Show: ‘जितना अजय देवगन- रणवीर सिंह ने कमाया वो सब आप ले गए’, कपिल शर्मा के सवाल पर कुछ यूं किया अक्षय कुमार ने रिएक्ट
    2 Kumkum Bhagya 11 March 2020 Preview Episode: रंगो के साथ मिल गए प्राची-रणबीर के दिल, दिलचस्प हुआ कुमकुम भाग्य का सफर
    3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 March 2020 Preview Episode: कार्तिक नायरा होली पर करने वाले हैं बड़ा खुलासा, एक छोटी चिप ने उड़ाए लव कुश के चेहरे के रंग