ताज़ा खबर
 

‘रोडीज राइजिंग’ की कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने जिब्रान फिरदौस पर लगाया सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप

श्वेता ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और टीम लीडर्स से कहा कि जब वह अपने कमरे में शो के लिए तैयार हो रही थीं तभी जिब्रान उनसे पूछे में घुस गए और कमरे की लाइट बंद कर दी।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 5:07 PM
टेलीविजन पर युवाओं के बीच लोकप्रिय रिएलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ के सेट पर सेक्सुअल हरासमेंट का मामला सामने आया है।

टेलीविजन पर युवाओं के बीच लोकप्रिय रिएलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ के सेट पर सेक्सुअल हरासमेंट का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक शो की कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने एक दूसरे कंटेस्टेंट जिब्रान फिरदौस डार पर सेक्सुअल हरासमेंट करने का आरोप लगाया है। श्वेता ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और टीम लीडर्स से कहा कि जब वह अपने कमरे में शो के लिए तैयार हो रही थीं तभी जिब्रान उनसे पूछे में घुस गए और कमरे की लाइट बंद कर दी। इससे मुझे काफी असहज महसूस हुआ।

श्वेता के इस आरोप को सुनने के बाद टीम लीडर रणविजय ने जिब्रान से कहा, “तुम्हें किसी लकड़ी की इजाजत के बगैर उसके कमरे में जाने का अधिकार नहीं है। अगर तुम्हारी बहन अपने कमरे में कपड़े बदल रही हो और कोई लकड़ा जो उससे पहली बार मिला हो, वह उसकी इजाजत के बिना उसके कमरे में घुसे तो तुम्हें कैसा लगेगा।” श्वेता की टीम लीडर नेहा धूपिया ने कहा कि तुम लड़कों के कमरे में क्यों नहीं गए। वहीं टीम लीडर निकिल ने कहा, “मैं तुम्हें अभी शो से बाहर निकाल दूंगा। तुम्हें पता है कि रेप कल्चर क्या है, तुम इसी के एक जीते-जागते उदाहरण हो।”

श्वेता के इन आरोपों को सुनकर एक और कंटेस्टेंट जागृति झा ने कहा, “जिब्रान ने मुझसे कहा था कि अगर मेरी ड्रेस दो इंच और छोटी होती तो और मजा आता।” शो के कंटेस्टेंट्स के इन आरोपों को सुनकर जिब्रान ने ऐसे रिएक्ट किया जैसे कि वह होश में ही ना हो। इसके बाद शो के गैंग लीडर्स ने जिब्रान को शो से बाहर निकाल दिया।

अभी कुछ दिनों पहले ही रोडीज के 8वें सीजन की विनर रहीं आंचल खुराना ने एक रेस्त्रां मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। आंचल ने यह शिकायत उनके और उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने के लिए दर्ज कराई थी। इस बारे में एक अखबार से बातचीत करते हुए आंचल ने बताया, “मुझे बहुत झटका लगा जब उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा कार्ड खो दिया है। मैंने उसके मालिक से कहा कि उन्हें केयरफुल रहना चाहिए, जिससे शायद उसकी ईगो हर्ट हो गई। उसने और कुछ बाउंसर्स ने हमारा पीछा किया। इसके बाद हमारे साथ बदतमीजी की और हमसे मारपीट की।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App