ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में उनके साथ नजर आ सकती हैं छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय

इंडिया फ़ोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ रीमा कत्गी द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ में नज़र आएंगी।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 7:00 PM

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय स्माल स्क्रीन से सिल्वर स्क्रीन की ओर अपना कदम बढ़ा रही हैं और इस बात की चर्चा काफी समय से हो रही है। ऐसी खबर है कि वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली फिल्म करने जा रही हैं। कलर्स चैनल पर नागिन और नागिन 2 की लीड एक्ट्रेस की कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि सलमान खान के साथ वो बॉलीवुड में नज़र आएंगी। ताज़ी रिपोर्ट के अनुसार मौनी रॉय सलमान खान के साथ नहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म में उनके साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

इंडिया फ़ोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ रीमा कत्गी द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ में नज़र आएंगी। इसमें अक्षय कुमार हॉकी कोच के किरदार के रूप में हैं, जो आज़ादी के बाद 1948 की पहली चैंपियन टीम है। काई-पो-चे के एक्टर अमित साध, सन्नी कौशल और कुनाल कपूर भी इस फिल्म में नज़र आयेंगे। सलमान खान ने मौनी रॉय में वो स्पार्क देखा जो उन्होने सोनाक्षी सिन्हा में देखा था इसलिए उनके साथ मौनी की फिल्म आने की खबर आई थी। अगर यह खबरें सही साबित होती हैं तो लीडिंग टीवी एक्ट्रेस जिनके सीरियल नागिन और नागिन 2 टीआरपी की रेटिंग्स तोड़ चुके हैं, वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में सामने आएंगी।

खबर यह भी है कि बॉलीवुड के भाई यानि सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात की है। अगर ऐसा होता है तो मौनी के लिए यह करियर में एक टर्निंग पॉइंट होगा। मौनी ने क्योंकि सास भी कभी बहु थी, देवों का देव-महादेव, ऐसी नफरत तो कैसा इश्क टीवी सीरियलस में काम किया है और अपनी एक्टिंग से सबको इम्प्रेस किया है। अपनी एक्टिंग और सुन्दरता से वह फैंस के बीच अपनी अच्छी जगह बना चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App