ताज़ा खबर
 

काम से ब्रेक लेकर शिकागो में मस्ती कर रहीं छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय, देखिए नई तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपने शिकागो वेकेशन की कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वह शिकागो की अलग-अलग खूबसूरत लोकेशंस पर नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 15:33 pm
मौनी ने इस्टाग्राम पर एक शो नागिन की तस्वीर पोस्ट करके शो से जुड़ी अपनी यादों को शेयर किया है।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक नागिन2 की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने शिकागो वेकेशन की कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वह शिकागो की अलग-अलग खूबसूरत लोकेशंस पर नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मौनी रॉय सुंदर तो दिख ही रही हैं लेकिन कहना न होगा कि उनके जलवे किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं। और हो भी क्यों आखिर मौनी भी अब बॉलीवुड में बाकायदा लीड एक्ट्रेस के तौर पर अक्षय कुमार जैसे सुपर-स्टार के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

बता दें कि मौनी रॉय ने चर्चित टीवी शो नागिन के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका के शिकागो शहर पहुंची हैं। नागिन 2 में शिवांगी नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय शिकागो में अपने दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। इस बीच अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करना वह नहीं भूलती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब लाइक करते हैं और कई सारे पॉजिटिव कमेंट्स भी करते हैं।

उल्लेखनीय है कि मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म को जानी-मानी डायरेक्टर रीमा काग्ती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

a windy witchy wednesday

A post shared by mon (@imouniroy) on

Before & (swipe 👈🏻) after yoga this morn! #wannabeyogini 👱🏻‍♀️

A post shared by mon (@imouniroy) on

कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.