ताज़ा खबर
 

‘नागिन’ के तीसरे सीजन में नहीं होंगी मौनी रॉय, होंगे कई बड़े फेरबदल

लोकप्रिय टीवी शो 'नागिन' के तीसरे सीजन के लिए इसकी पिछली स्टार कास्ट में काफी बड़ा फेरबदल होने वाला है। खबरों के मुताबिक सबमें बड़ा फेरबदल तो यही होगा कि नागिन 3 में मौनी रॉय नहीं होगीं।

Author नई दिल्ली | June 24, 2017 6:37 PM
मौनी की जगह संभावना है कि पूनम नरुला गोयल को साइन किया जाएगा।

लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन’ के तीसरे सीजन के लिए इसकी पिछली स्टार कास्ट में काफी बड़ा फेरबदल होने वाला है। खबरों के मुताबिक सबमें बड़ा फेरबदल तो यही होगा कि नागिन 3 में मौनी रॉय नहीं होगीं। मौनी की जगह संभावना है कि पूनम नरुला गोयल को साइन किया जाएगा। इसके अलावा सुधा चंद्रन को भी इस शो से हटाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि नागिन 3 का प्रसारण टीवी पर इसी साल नवंबर महीने में शुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले नागिन के अब तक के दोनों ही सीजन दर्शको में बहुत लोकप्रिय रहे हैं और शो ने कई बार सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरी है।

अगर नागिन 2 की बात करें तो मौनी रॉय ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अमेरिका के शिकागो शहर पहुंची हैं। नागिन 2 में शिवांगी नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय शिकागो में अपने दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। इस बीच अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करना वह नहीं भूलती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब लाइक करते हैं और कई सारे पॉजिटिव कमेंट्स भी करते हैं।

 

गौरतलब है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में मौनी के अपोजिट अक्षय कुमार लीड एक्टर होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा।

Mouni Roy Bollywood debut, Mouni Roy upcoming Film Gold, Mouni Roy and Akshay Kumar, Akshay Kumar upcoming Film Gold, Tv Actress Mouni Roy Bollywood debut, Akshay Kumar, Mouni Ray, upcoming Film Gold, Entertainment Hindi News, Jasatta

कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App