ताज़ा खबर
 

पहली बार ‘कृष्णा तुलसी’ बन कर टीवी स्क्रीन पर आई थीं मौनी रॉय, वक्त के साथ ऐसे बदल गईं ‘नागिन’, देखें तस्वीरें

जब मौनी टीवी की दुनिया में नई-नई आई थीं, उस वक्त मौनी आज की तरह नहीं दिखती थीं। मौनी 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' सीरियल में एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाती नजर आईं थी

mouni roy, kyonki saas bhi kabhi bahu thi, serial on star plus, mouni looks change, naagin actress look changed today, mouni roy tv actress, mouni roy news in hindi, entertainment news in hindiआज मौनी बहुत स्टाइलिश दिखाई देती हैं। वह जो फैशन करती हैं वही ट्रेंड करने लग जाता है। लोग उन्हें उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी पसंद करते हैं।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय सीरियल नागिन और नागिन 2 से फेमस हुईं। उनके करियर की शुरुआत क्योंकि ‘सास भी कभी बहु थी’ से हुई। इस दौरान सीरियल में मौनी को तुलसी के आंगन में खेलते-खेलते और बड़ा होते हुए, कृष्णा तुलसी के रूप में दिखाया गया। जब मौनी टीवी की दुनिया में नई-नई आई थीं, उस वक्त मौनी आज की तरह नहीं दिखती थीं। मौनी ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाती नजर आईं थी, जो कि एक छोटे शहर में रहती है। इस दौरान मौनी का लुक बहुत ही सिंपल था।

आज मौनी बहुत स्टाइलिश दिखाई देती हैं। वह जो फैशन करती हैं वही ट्रेंड करने लग जाता है। लोग उन्हें उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी पसंद करते हैं। वहीं आज मौनी एक दम फिट हैं। मौनी का स्टाइल और लुक एक दशक में काफी बदल चुका है। हाल ही में खबरें आई थीं कि मौनी ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी भी करवाई है। देखिए वक्त के साथ-साथ मौनी के लुक में क्या-क्या और कितने बदलाव आए।

Good night

A post shared by Mouni (@mouni_roy_my_heartbeat) on

खाने पीने के मामले में टीवी एक्ट्रेस डाइटिंग को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। वह खाने के मामले में बहुत नहीं सोचतीं। ‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय दिखने में जितनी दुबली-पतली हैं, ऐसा नहीं है कि वह डाइटिंग पर ही रहती हैं, वह अपनी पसंद का खाना खाती हैं। वह किसी भी तरह की बंदिशों में नहीं रहतीं। उनका जब जी में आता है तब वह वही खाती हैं। मौनी रॉय पूरी तरह एक ‘फूड लवर’ हैं। उन्हें चाइनीज खाना बेहद पसंद है। हां इस दौरान बाहर के खाने की बजाए वह घर का बना खाना खाना ही प्रेफर करती हैं। बाहर के खाने को लेकर वह सहज महसूस नहीं करतीं इसलिए वह घर पर ही नई-नई डिश ट्राई करती हैं। मौनी को नॉनवेज खाने की बजाए वेज खाना खाना पसंद है।

All time favorite

A post shared by Mouni(@mouni_roy_my_heartbeat) on

A post shared by Moun(@mouni_roy_my_heartbeat) on

Cutiee

A post shared by Mouni(@mouni_roy_my_heartbeat) on

Loveeeeeee

A post shared by Mouni(@mouni_roy_my_heartbeat) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राइफल शूटर भी रह चुकी हैं ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यंका त्रिपाठी, टीवी में एंट्री से पहले किया था पर्वतारोहण का कोर्स
2 कुमकुम भाग्य 13 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: अभि बना प्रज्ञा के लिए कंपाउंडर, आलिया को लगने लगा डर
3 ये है मोहब्बतें 13 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: किरण को लेकर इशिता और रमन में हुई लड़ाई, किरण बन रही है इनके बीच में दिवार
ये पढ़ा क्या?
X