ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय का इन पर है क्रश, खुद किया इजहार

बहुत जल्द बिग स्क्रीन पर एक मेन लीड ऐक्ट्रेस के रूप में डेब्यू करने जा रही मौनी रॉय ने नेशनल टीवी पर अपने क्रश का खुलासा कर फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। उन्होंने अपने क्रश का खुलासा एक रिएलिटी शो के दौरान किया।

Author नई दिल्ली | November 20, 2017 5:15 PM
मौनी रॉय ने नेशनल टीवी पर किया अपने क्रश का इजहार।

इन दिनों खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय खबरों में बनी हुईं हैं। बहुत जल्द बिग स्क्रीन पर एक मेन लीड ऐक्ट्रेस के रूप में डेब्यू करने जा रही मौनी ने नेशनल टीवी पर अपने क्रश का खुलासा कर फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। उन्होंने अपने क्रश का खुलासा एक रिएलिटी शो के दौरान किया। जहां वह गेस्ट के रूप में मौजूद थीं। मौनी इन दिनों टेलीविजन के कई रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं। वह कलर्स चैनल के हालिया शुरू हुए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी गेस्ट के रूप में नजर आ चुकी हैं।

मौनी ने जिस शो पर अपने क्रश का खुलासा किया है वह शो कोई और नहीं बल्कि एमटीवी पर आने वाला रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ सीजन 3 है। जिसको ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन जज करते हैं। इस शो में मौनी ने एक खूबसूरत ब्लैक गाउन पहनकर शिरकत की थी। इस आउटफिट में मौनी गजब ढा रही थीं। शो में एंट्री लेने के बाद मौनी ने शो की जज मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और डब्बू रतनानी को ज्वाइन किया। इस दौरान मौनी ने मलाइका को देखते हुए कहा, ‘मैं ज्यादा इंट्रेस्टेड होती अगर आप पोल पर होतीं। मैं आपको पोल पर काफी पसंद करती हूं और बाकी सब कुछ भी। मुझे आप पर क्रश है, प्लीज मुझे ये नेशनल टेलीविजन पर एडमिट करने दीजिए’।

दरअसल शो में मौजूदा कंटेस्टेंट्स को पोल पर पोज देने का टास्क दिया गया था। जिसके बाद उनके खींचे गए फोटो को सभी जज देखने वाले थे। वहीं इस टास्क के दौरान मलाइका भी पोल डांस करती दिखीं थी। बता दें 2002 में आई मलाइका की फिल्म ‘कांटे’ में उनपर फिल्माया गया गाना ‘माही वे’ काफी हिट हुआ था। इस गाने में मलाइका पोल पर शानदार डांस करती दिखीं थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App