X

KBC: अमिताभ बच्चन ने बुरी के बाद दर्शकों को दी एक अच्छी खबर

KBC Jio Chat App, Jio KBC Play Along Jackpot Question: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के दर्शकों के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर है। चलिए शुरुआत करते हैं बुरी खबर से... तो बुरी खबर यह है कि कल रविवार को अमिताभ बच्चन ने शो का अंतिम एपिसोड शूट किया।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के दर्शकों के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर है। चलिए शुरुआत करते हैं बुरी खबर से… तो बुरी खबर यह है कि कल रविवार को अमिताभ बच्चन ने शो का अंतिम एपिसोड शूट किया। शो के 9 में से 8 सीजन होस्ट कर चुके अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा- 9 बजे का वक्त कई लोगों के लिए वैसा नहीं रहेगा और वह इसके फिर वैसा होने का इंतजार करेंगे। शायद कुछ महीनों बाद यह फिर से वैसा हो। मतलब अच्छी खबर यह है कि केबीसी कुछ महीनों के गैप के बाद फिर से वापस आएगा। प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्ट के साथ बाकी उन लोगों के मन में थोड़ा दुख है जो इस सीजन में हमारे साथ जुडे़ रहे। लेकिन आज पैकिंग का वक्त हो गया है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए एक अन्य बुरी खबर यह भी है कि उनके गले में केबीसी का ये सीजन शूट करते हुए इनफेक्शन हो गया है। उन्होंने लिखा- पिछले कुछ महीने से केबीसी में लगातार बोलते रहने के चलते मेरी वॉकल कॉर्ड संक्रमित हो गई है और गले में दर्द हो रहा है। इतना ही नहीं अमिताभ ने लिखा है कि उन्हें खाना निगलने तक में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बिग-बी ने लिखा कि इन दिनों वह एंटीबायोटिक्स खा रहे हैं ताकि जल्दी बेहतर हो सकें। अमिताभ ने अपने एक अन्य ब्लॉग में केबीसी की टीम को शुक्रिया कहा है कि उन्होंने लिखा- यह सबसे जटिल गेम शो ऐसा कभी नहीं होता यदि इससे इतने समर्पित तकरीबन 450 लोग नहीं जुड़े होते।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो जैकपॉट प्रतियोगिता के जरिए अमिताभ बच्चन होस्टेड यह शो घर बैठे दर्शकों के लिए और भी मजेदार बन गया है। इस प्रतियोगिता के जरिए टीवी पर प्रसारित हो रहे शो को जियो यूजर्स घर बैठे लाइव खेल सकते हैं और सही जवाब देने वाले यूजर्स में से लकी विजेता को शानदार तोहफे रिलायंस जियो की तरफ से दिए जाएंगे।

  • Tags: Kaun Banega Crorepati,
  • Outbrain
    Show comments