ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: घर में पहुंचे मोना के बॉयफ्रेंड ने कहा स्वामी ओम से कैसे कराई बॉडी मसाज, मनु के साथ दिखी तल्खी

बिग बॉस का घर अब शादी वाला घर बन चुका है।

बिग बॉस का घर अब शादी वाला घर बन चुका है। मंगलवार के एपिसोड में घर में ही मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत घर में आते हैं। मोना को शादी के लिए प्रपोज करते हैं और शुरू होती है शादी की तैयारियां। घर में ही मोना और विक्रांत को हल्दी लगाई जाती है। सबसे पहले बिगबॉस मोना को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है इस बीच तक घरवालों को घर के अंदर रहना होता है। मोना के बॉयफ्रेंड बिग बॉस के घर पर आते हैं। मोना उनसे मिलकर काफी खुश होती हैं।

बिग बॉस घरवालों के सामने अनाउंस करते हैं कि मोना और विक्रांत की शादी इसी घर पर वो भी पूरे विधि विधान से होगी। मनु खुश होकर कहते हैं कि बिग बॉस ने तो ये शो कितनी बार जिता दिया। बिग बॉस कहते हैं कि चुंकि मोना के घरवाले यहां नहीं हैं तो वे घरवालों को उनके शादी के लिए रिश्तेदार बनने को कहते हैं। इसमें बानी और मनवीर को लड़के की तरफ से रहना होता है और मनु, रोहन और लोपा को लड़की की तरफ से रहना होता है। मनु, विक्रांत से कहते हैं कि वे बहुत लकी है कि उन्हें मोना जैसी अच्छी लड़की मिली है। विक्रांत यहां सभी से बताते हैं कि घर के बाहर ये शो काफी पाप्युलर हो रहा है।

बाद में विक्रांत, मोना से कहते हैं कि वो स्वामी ओम से अपनी बॉडी पर मसाज कैसे करवा सकती हैं। क्योंकि ये बाहर से काफी गंदा दिख रहा था। यहां मनु भी उनका साथ देते हैं। रात के समय विक्रांत, मनु, मोना और मनवीर बातें करते हैं। विक्रांत और मनु में भी तल्खी साफ दिखाई देती है। दोनों एक दूसरे की पीठ पीछे बुराई करते दिखाई देते हैं।

Next Stories
1 रामरहीम की फिल्म का नया पोस्टर जारी- मेरे देश की बर्बादी की जो सोचे उसे जड़ से मिटाता हूं,
2 बिग बॉस 10, 17 जनवरी 2017 फुल एपिसोड: मोना के बॉयफ्रेंड आए शो पर, बिग बॉस ने दोनो की शादी कराने का किया अनाउंस
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 17 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी आई दिल्ली वापस, क्या देव से होगा सामना
यह पढ़ा क्या?
X