ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: मोनालीसा ने दी मनु के लिए कुर्बानी, किया खुद को नॉमिनेट

बिग बॉस ने एक एक करके घर के सदस्यों को कॉन्फेशन रूम बुलाया और नॉमिनेशन का टास्क दिया।

मनु और मोना बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रिक्रिया फिर से शुरु हो गई है। सोमवार का एकपिसोड नॉमिनेशन के ही नाम रहा। बिग बॉस ने एक एक करके घर के सदस्यों को कॉन्फेशन रूम बुलाया और नॉमिनेशन का टास्क दिया। नाॉमिनेशन राउंड में मोना ने मनु के साथ अपनी दोस्ती के चलते खुद को ही नॉमिनेट कर लिया। बिग बॉस बानी और स्वामी ओम को, नितिभा और लोपा को और मनु और मोना को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों में किसी एक को खुद के नॉमिनेशन करने के लिए कहते हैं। इस तीनों जोड़ी में अकेली मोना है जो मनु के लिए खुद को नॉमिनेट कर लेती है।

एपिसोड के अंत में बिग बॉस  कहते हैं कि बानी, स्वामी ओम, लोपा और नीतिभा में से किसी ने फैसला नहीं लिया तो इस वजह से उन चारों को घर से नॉमिनेट होना पड़ता है। इस तरह मोना खुद को नॉमिनेट करके बच जाती है। मनु कहते हैं कि उन्हें घर पर बानी की तरह  अकेले सर्वाईव करना पड़ेगा। मनवीर और मनु अकेले रहने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर वे एक साथ आ जाते हैं और कहते है कि अकेले रहना काफी मुश्किल है और बानी सही में इस काम में विनर हैं। दूसरी तरफ नीतिभा को लगता है कि मनवीर के पास जब मनु और मोना नहीं थे तो वो उसके साथ था और आज जब एम 3 फिर से साथ हो गए हैं तो उनकी कोई वैल्यु ही नहीं रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10, 2 जनवरी फुल एपिसोड: रोहन और लोपा में हुई लड़ाई, स्वामी ओम और बानी नॉमिनेशन प्रक्रिया में एक दूसरे से उलझे
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2 जनवरी फुल एपिसोड: ईश्वरी ने सोनाक्षी को नहीं किया माफ वापस चलने से किया मना
3 बिग बॉस के स्टेज पर पहुंचे आमिर अली, बोले- इस बार सब बेहद इरिटेटिंग, मैं होता तो उठ जाता हाथ