ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: मोनालीसा ने दी मनु के लिए कुर्बानी, किया खुद को नॉमिनेट

बिग बॉस ने एक एक करके घर के सदस्यों को कॉन्फेशन रूम बुलाया और नॉमिनेशन का टास्क दिया।

Author January 3, 2017 2:30 PM
मनु और मोना बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रिक्रिया फिर से शुरु हो गई है। सोमवार का एकपिसोड नॉमिनेशन के ही नाम रहा। बिग बॉस ने एक एक करके घर के सदस्यों को कॉन्फेशन रूम बुलाया और नॉमिनेशन का टास्क दिया। नाॉमिनेशन राउंड में मोना ने मनु के साथ अपनी दोस्ती के चलते खुद को ही नॉमिनेट कर लिया। बिग बॉस बानी और स्वामी ओम को, नितिभा और लोपा को और मनु और मोना को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों में किसी एक को खुद के नॉमिनेशन करने के लिए कहते हैं। इस तीनों जोड़ी में अकेली मोना है जो मनु के लिए खुद को नॉमिनेट कर लेती है।

एपिसोड के अंत में बिग बॉस  कहते हैं कि बानी, स्वामी ओम, लोपा और नीतिभा में से किसी ने फैसला नहीं लिया तो इस वजह से उन चारों को घर से नॉमिनेट होना पड़ता है। इस तरह मोना खुद को नॉमिनेट करके बच जाती है। मनु कहते हैं कि उन्हें घर पर बानी की तरह  अकेले सर्वाईव करना पड़ेगा। मनवीर और मनु अकेले रहने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर वे एक साथ आ जाते हैं और कहते है कि अकेले रहना काफी मुश्किल है और बानी सही में इस काम में विनर हैं। दूसरी तरफ नीतिभा को लगता है कि मनवीर के पास जब मनु और मोना नहीं थे तो वो उसके साथ था और आज जब एम 3 फिर से साथ हो गए हैं तो उनकी कोई वैल्यु ही नहीं रही।

बिग बॉस 10, 2 जनवरी 2017: रोहन और लोपा में हुई लड़ाई, एक बार फिर घर से बाहर गए स्वामी ओम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App