ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मनु के लिए मोना ने दी कुर्बानी खुद को कराया नॉमिनेट

बिग बॉस में एक बार फिर इमोशल अत्याचार देखने को मिला।

Author January 17, 2017 7:22 AM
मनु पंजाबी और मोना ।

बिग बॉस में एक बार फिर इमोशल अत्याचार देखने को मिला। इस हफ्ते की नॉमिनेशन टास्क में घर के सभी लोग पोस्टमैन बनते हैं। इनमें हर एक कंटेस्टेंट के पास दूसरे कंटेस्टेंट का घर से आया हुआ पार्सल होगा जिसे अगर वो उनके मालिक को दे देंगे तो वे खुद को नॉमिनेट कर देंगे और अगर वो खुद को सेफ करना चाहेंगे तो उन्हें उनके गिफ्ट को भट्टी में जला देना होगा। और इसके पहले उन्हें गिफ्ट खोलकर दिखाना होगा कि उसमें क्या है लेकिन पार्सल एक बार खुल जाने के बाद उसे जलाना ही होगा। मोना के पास मनु का पार्सल आता है। मनु, मोना से रिक्वेस्ट करते हैं कि वे खुद को नॉमिनेट ना करें। यहां मोना कहती हैं कि वे अपनी मर्जी से करेंगी।

मनु कहते हैं कि वे अपने बारे में सोचें सामान तो वो अपने घर पर जाकर भी ले लेंगे। मोना गिफ्ट को डेलिवर करना चाहती हैं लेकिन वो भावनाओं में बहकर कहती हैं कि घर से आए हुए सामान को वे जलाना नहीं चाहती है। फाईनली मोना, मनु को उनका पार्सल डेलिवर कर देती है। वो कहती हैं कि उनके घर से आया हुआ कपड़ा भी उन्हें घर का टच देता है। मनु अपना पार्सल खोल कर देखते हैं उसमें पीकू के द्वारा भेजा हुआ गिफ्ट और लेटर होता है। बानी के पास लोपा का पार्सल होता है। बानी, खुद को सेफ करते हुए लोपा का पार्सल जला देती है। उसमें लोपा की बहन का लेटर होता है। लोपा इस बात से परेशान होती है कि मोना का पार्सल उनके पास है। वो सोचती हैं कि मोना इतनी कमजोर हैं तो वे उनका पार्सल कैसे जला सकती हैं। लोपा जले हुए भट्ठी में से लेटर पढ़ने की कोशिश करती हैं और वो पढ़ भी लेती हैं। बिग बॉस उन्हें इस बात के लिए रोकते हैं। मनु, बानी का भी पार्सल जला देते हैं। अगला बजर बजने पर लोपा, मोना का पार्सल जला देती हैं।

बिग बॉस 10: नितिभा हुईं घर से बाहर, गोविंदा के आने से माहौल हुआ खुशनुमा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App