‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

‘बिग बॉस 15’ में कदम रखने की अटकलों के बीच अब मोहसिन खान ने चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने कहा कि वह इन चीजों के लिए काफी शर्मिले हैं।

mohsin khan, yrkk, bigg boss
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। ‘बिग बॉस 15’ से जुड़े अब तक कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि शो की थीम जंगल पर आधारित है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट प्रतिक सहजपाल के रूप में ‘बिग बॉस 15’ को अपना पहला कंटेस्टेंट भी मिल चुका है। इससे इतर शो को लेकर यह भी खबरें आ रही थीं कि ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ के कार्तिक यानी मोहसिन खान भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि मोहसिन खान की एक पोस्ट के जरिए यह अटकलें साफ हो गई हैं।

मोहसिन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 15 में एंट्री से जुड़ी सारी अफवाहों को साफ कर दिया। उन्होंने लिखा, “मेरे ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करने की खबरें सही नहीं है। यार मैं इन सभी चीजों के लिए बहुत शर्मिला हूं। मैं आप सभी को आने वाले सप्ताहांत के लिए ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं देता हूं।”

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि मोहसिन खान अक्टूबर महीने में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह देंगे। ऐसे में उनके बिग बॉस 15 में कदम रखने से जुड़ी अटकलें भी लगनी शुरू हो गई थीं। सूत्रों का कहना था कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में समय का अंतराल दिखाया जाएगा और एक्टर को भी बूढ़ा दिखाया जाएगा।

moshin khan, yrkk

हालांकि अभी तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीम और मोहसिन खान की ओर से मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। दूसरी ओर सेट के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए मोहसिन खान ने बताया था कि शो में अभी भी बहुत सारे ट्विस्ट और मोड़ आने बाकी हैं।

इससे इतर बिग बॉस की बात करें तो ओटीटी में दिव्या अग्रवाल को शो का विजेता घोषित किया गया। दूसरी ओर निशांत भट्ट जहां पहले रनर-अप बने तो वहीं शमिता शेट्टी दूसरी रनर-अप बनीं। राकेश बापट ने शो में चौथा स्थान हासिल किया।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- अब इनका खेल खत्म करना है, यूपी में न सपा, न भाजपा, पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने ही फिसली जुबानParivartan Rally, BJP, UP
अपडेट