मोहसिन खान ने कहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा, शूटिंग के आखिरी दिन हुए भावुक; देखें Photos

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को मोहसिन खान ने अलविदा कह दिया है। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि यह शो उनके दिल के काफी करीब है।

mohsin khan, yrkk, bigg boss
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ ने अपनी कहानियों और किरदारों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन अब शो की नई पारी शुरू होने जा रही है, ऐसे में शो में कार्तिक गोइंका का किरदार अदा करने वाले मोहसिन खान ने शो को अलविदा कह दिया है। अपने आखिरी दिन की शूटिंग पर मोहसिन खान काफी भावुक भी हो गए थे, इसके अलावा उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता व बाकी कास्ट के साथ तस्वीरें भी साझा कीं।

अपनी एक फोटो में महोसिन खान ‘नायरा’ व ‘सीरत’ का रोल अदा करने वाली शिवांगी जोशी, ‘स्वर्णा’ का रोल अदा करने वाली नियति जोशी, स्वाति चितनी, शिल्पा रायजादा और सिमरन खन्ना के साथ नजर आए। वहीं दूसरी फोटो में मोहसिन खान ‘कायरव’ का रोल अदा करने वाले आरंभ त्रेहान और ‘वंश’ का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ के साथ दिखाई दिए।

मोहसिन खान ने इस सिलसिले में टाइम्स ऑफ इंडिया से भी बातचीत की और अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “जैसा कि कहा जाता है कि हर अच्छी चीज एक दिन अंत होता है। इस कार्यक्रम की मेरे दिल में बहुत ही खास जगह है। यह दिन मेरे लिए भावनाओं का रोलर-कोस्टर रहा, क्योंकि मैं अपने ही किरदार कार्तिक से काफी जुड़ा हुआ हूं।”

mohsin khan yeh rishta kya kehlata hai

मोहसिन खान ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, “मैं अपने रोल को निभाने के साथ-साथ अपनी टीम के साथ रोजाना मस्ती करना भी बहुत याद करूंगा।” मोहसिन खान ने इंटरव्यू में बताया कि इस शो में काम करते-करते उनकी ऑनस्क्रीन फैमिली भी उनकी अपनी ही फैमिली बन गई थी। उन्होंने इस बारे में कहा, “मैं स्टार प्लस, राजन शाही सर और सबसे ज्यादा हमारे दर्शकों का आभारी हूं।”

mohsin khan yeh rishta kya kehlata hai

दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए मोहसिन खान ने आगे कहा, “मैं जिंदगीभर इन लम्हों को याद रखूंगा। इतनी ढेर सारी यादें देने के लिए मैं कैमरे के सामने और इसके पीछे मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।” बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो स्टार प्लस पर करीब 12 साल पहले शुरू हुआ था। ‘अक्षरा’ और ‘नैतिक’ के बाद दर्शकों को शो में नायरा और कार्तिक की जोड़ी देखने को मिली थी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लेकर कहा जा रहा है कि शो में एक नई पारी शुरू होने वाली है, जिससे इसमें नई कहानी के साथ-साथ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। वहीं मोहसिन खान के साथ-साथ शिवांगी जोशी भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह सकती हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।