ताज़ा खबर
 

Video: कलर्स के शो देवांशी में मोहन करेगा कुत्ते से शादी

ये सीरियल जल्द ही आपको ससुराल सिमर का को भी पीछे छोड़ता दिखेगा।

Author June 13, 2017 6:35 AM

भारतीय टेलीविजन पर आने वाले सीरियल वैसे भी अपनी धीमी स्टोरी लाइन और सालों तक कभी ना खत्म होने वाली कहानियों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार एक सीरियल में सा कुछ होने जा रही है जो शायद ही कभी टीवी पर दिखाया गया हो। कलर्स पर आने वाला शो देवांशी में मोहन की शादी जल्द ही आपको एक कु्त्ता से होती दिखेगी। अजीबो गरीब स्क्रीनप्ले में ये सीरियल जल्द ही ससुराल सिमर का को भी पीछे छोड़ता दिखेगा। सीरियल में कुत्ते से शादी की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

सीरियल में मोहन का किरदार निभा रहे आमिर दाल्वी के लिए ये कभी ना भूलने वाला अनुभव होने जा रहा है। वहीं शूटिंग में शामिल सभी कास्ट और क्रू के लिए ये अच्छा मनोरंजन से भरा दिन रहने वाला है। एपिसोड की शूटिंग की आ रही वीडियों में मोहन कुत्ते को मंगलसूत्र पहनाते, मांग भरते और अग्नी के फेरे भरते दिखाया जा रहा है। सीरियल के स्टोरी के अनुसार कुसुम सुंदरी मोहने से सभी बुरी लक्षणों को दूर करने के लिए कुत्ते से शादी करा देगी। ये सारा अजीब खेल सीरियल की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। वहीं सीरियल में कुछ लीप भी आएगा जिसमें देवांशी और वरदान को अलग अलग दिखाया जाएगा। लेकिन ये सब दर्शकों के लिए देखना कितना अजीब होने वाला है ये एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। इस शो का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर 2016 को आया था। अब तक ये शो 244 एपिसोड पूरे कर चुका है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8184 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹1228 Cashback

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App