ताज़ा खबर
 

Mere Dad ki Dulhan, 21 Nov Written Update Episode: अंबर के घर होने वाली गुनीत सिक्का की तूफानी एंट्री, क्या निया झेल पाएगी घर में होने वाला घमासान?

Mere Dad ki Dulhan: शो में अंजलि निया का किरदार निभा रही हैं। निया अंबर की बेटी है। बचपनमें मां का साया सिर से उठ गया था तभी से पापा अंबर ही उसके सब कुछ हैं। अब अंबर की जिंदगी में भी निया के अलावा कुछ और नहीं है।

Author Updated: November 21, 2019 10:38 PM
मेरे डैड की दुल्हन शो

Mere Dad ki Dulhan: श्वेता तिवारी और वरुण बडोला इन दिनों ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो में नजर आ रहे हैं। शो में जल्द ही अंबर और गुनीत सिक्का का आमना सामना होगा। ऐसे में निया के घर में खूब शोर शराबा होगा। निया के पिता की शुरुआत में किसी से बनती नहीं है, और गुनीत तो फिर भी खूब चपड़ चपड़ करती है। ऐसे में निया के पिता अंबर उसे कितना बर्दाश्त कर पाएंगे ये देखना बहुत दिलकचस्प है। वहीं निया इन दोनों की चिक चिक को कैसे झेलेकी ये देखना भी काफी मजेदार होने वाला है।

इस शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में वरुण बडोला की बेटी का किरदार निभा रही हैं अंजलि। शो में अंजलि निया का किरदार निभा रही हैं। निया अंबर की बेटी है। बचपनमें मां का साया सिर से उठ गया था तभी से पापा अंबर ही उसके सब कुछ हैं। अब अंबर की जिंदगी में भी निया के अलावा कुछ और नहीं है।

लेकिन अब अंबर की खाली जिंदगी में जल्द ही एक रंगीली तूफानमेल की एंट्री होने वाली है। गुनीत सिक्का (Shweta Tiwari) गाजियाबाद में कुछ वक्त पहले ही शिफ्ट हुई है। ऐसे में गुनीत का निया से मेलजोल बढ़ेगा। फिर एक दूसरे के घर आना जाना भी लगा रहेगा। लेकिन अंबर को ये बात बिलकुल अच्छी नहीं लगेगी।

 

निया के ऑफिस से उसे फॉरेन (कैलिफोर्निया) जाने का ऑफर मिला है, लेकिन वह अपने पिता की वजह से नहीं जा पा रही। ऐसे में गुनीत निया के लिए एक उम्मीद बनकर आई है। इस शो को बड़े ही चाव से फैंस देख रहे हैं औऱ अंदाजे लगा रहे हैं कि आगे क्या हो सकता है।

कहा जा रहा है कि जल्द ही निया को अहसास होगा कि अगर गुनीत उसकी मां बनकर शर्मा परिवार में आ जाए तो कैसा रहेगा। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि अंबर शर्मा गुनीत सिक्का का खुद ही इतना अच्छा दोस्त बन जाए कि निया अपने पिता को गुनीत के सहासे छोड़ सके। ये शो काफी यूनिक है। बाकी सीरियल्स से थोड़ा हटकर इस शो में टेस्ट है। श्वेता शर्मा कहती हैं कि उन्होंने इस शो को इसलिए ही चुना क्योंकि इस शो में कुछ नया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: अभि के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, ऐसे साजिश से पर्दा उठा कर प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ
2 Bandini, 21 November 2019 Episode: रूद्र ने दिखाया अपना असली रूप, पति के सामने क्या संतो साबित होगी बेकसूर…
3 #JusticeForAsim: बिग बॉस का ये फाइट ड्रामा अब सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गुस्सा
जस्‍ट नाउ
X