scorecardresearch

तो इस वजह से ‘मेरे अंगने में’ की शूट के दौरान कुछ देर के लिए बहरे हो गए ईशान सिंह

26 मई को ही इस सीरियल ने 700 से एपिसोड पूरे किए हैं। इस शो की शुरुआत 15 जून साल 2015 में हुई थी।

तो इस वजह से ‘मेरे अंगने में’ की शूट के दौरान कुछ देर के लिए बहरे हो गए ईशान सिंह
ईशान इस शूट के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे जैसे ही राइफल से गोली निकली उसकी आवाज काफी तेज थी जिसकी वजह से कुछ घंटों के लिए ईशान के कान बंद हो गए।

टीवी एक्टर ईशान सिंह मनहस ने हाल ही में स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल मेरे अंगने में एंट्री की है। उनके किरदार का नाम गोलू है। ईशान के साथ सीरियल की शूटिंग के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक ईशान एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस सीन के दौरान ईशान को राइफल का इस्तेमाल करना था। ईशान इस शूट के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे जैसे ही राइफल से गोली निकली उसकी आवाज काफी तेज थी जिसकी वजह से कुछ घंटों के लिए ईशान के कान बंद हो गए।

ईशान ने कहा कि मेरे करियर में पहली बार, मैंने ऐसी राइफल का इस्तेमाल किया जिसकी नकली गोलियां भी इतना शोर करती हैं। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था और खुद भी काफी हैरान था। इसकी वह से सेट पर मौजूद दूसरे एक्टर्स भी डर गए थे, यह घटना अचानक हुई जिसके बारे में किसी को कोई अंदाजा ही नहीं था।

26 मई को ही इस सीरियल ने 700 से एपिसोड पूरे किए हैं। इस शो की शुरुआत 15 जून साल 2015 में हुई थी। कुछ दिनों बाद ही यह पॉपुलर फैमिली ड्रामा दर्शकों का फेवरेट शो बन गया। इस शो के कई कैरेक्टर्स दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। इस सीरियल में अम्माजी का कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

उन्होंने मराठी फैमिली की संस्कृति को पूरी तरह से बनाए रखा है। वहीं बात करे शो के दूसरे कलाकरों की तो एकता कौल और अन्यया खरे यानी के रिया और सरला ने यह शो छोड़ दिया है। जहां अन्यया इन दिनों दूसरे शो में दिखाई दे रही हैं। वहीं एकता अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ बड़े फैसले लेने वाली हैं। मेरे अंगने में सीरियल का प्रसारण हर शाम 6 बजे स्टार प्लस पर होता है।

https://www.instagram.com/p/BUy6-wsjkZx/

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-06-2017 at 06:50:16 pm
अपडेट