ताज़ा खबर
 

KBC 9, 5 अक्टूबर, फुल एपिसोड: केबीसी को मिली दूसरी महिला करोड़पति! मीनाक्षी ने जीते 1 करोड़ रुपए?

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati 9 Episode: मीनाक्षी केवल दसवीं पास हैं, वहीं उनके हौंसले बुलंद हैं। तभी तो आज वह केबीसी के मंच पर बिग-बी के सामने हॉट सीट पर आ पहुंची हैं।

Author नई दिल्ली | October 6, 2017 4:47 PM
KBC 9 5th October 2017 Episode: गुरुवार 5 अक्टूबर के एपिसोड में भी छोटे से कस्बे की महिला मीनाक्षी जैन 50 लाख रुपए के सवाल पर आ पहुंची हैं।

KBC 2017, Kaun Banega Crorepati 9 Episode: केबीसी के शो में कल यानी 5 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बी के सामने मीनाक्षी जैन हॉट सीट पर आ कर बैठीं। मीनाक्षी केवल दसवीं पास हैं, वहीं उनके हौंसले बुलंद हैं। तभी तो आज वह केबीसी के मंच पर बिग-बी के सामने हॉट सीट पर आ पहुंची हैं। मीनाक्षी ने गुरुवार को एक के बाद एक कई सवालों को पास करते हुए खेल का पहला पड़ाव पार किया। इसी के साथ मीनाक्षी ने शो में 10 हजार की राशि जीती। आज मीनाक्षी कैसे केबीसी के मंच पर किस धन राशि तक पहुंचती हैं यह देखना बहुत दिलचस्प होगा। इससे पहले भी इस सीजन में एक करोड़ रुपए जीतने वाली भी महिला ही थीं। अनामिका मजूदमदार केबीसी सीजन 9 की पहली करोड़पति बनीं।

वहीं अब शो में उस दिन का इंतजार किया जा रहा है जब केबीसी के मंच को 7 करोड़ जीतने वाला विनर मिलेगा। बता दें, शो दर्शकों में खूब फेमस हो रहा है। इसके चलते केबीसी लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है। शो में अब एप के द्वारा भी हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट के साथ घर बैठे जवाब देने का चलन भी शुरू हो गया है। इसके अलावा शो में एक और चीज है जो आम दर्शक वर्क को अपने साथ-साथ जोड़े रखने के अलावा एक उम्मीद की किरण भी दिखाती है। इस तरह से शो के मेकर्स इस शो को लोगों से बांधे रखने में कामयाब हो रहे हैं।

बताते चलें आज देश के हर-घर में रात 9 बजते ही टीवी पर स्क्रीन पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 9 का कब्जा होता है। इसकी वजह है कि इस शो से दर्शक का सीधा संपर्क हो पा रहा है। शो देखने वाले खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। शो में किसी तरह का कोई भेद भाव नहीं होता, वहीं केबीसी आज दर्शकों के सामने एक अच्छा सोशल मेसेज भी पेश कर रहा है। केबीसी के मंच पर अब तक भारी रकम-राशि जीतने वालों में महिलाएं अव्वल नंबर पर हैं। आज यानी गुरुवार 5 अक्टूबर के एपिसोड में भी छोटे से कस्बे की महिला मीनाक्षी जैन 50 लाख रुपए के सवाल पर आ पहुंची हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App