ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन Kapil Sharma के घर में लगी आग, आधे घंटे में पाया गया आग पर काबू

आग रसोई से लगी थी। रसोई में आग कैसे लगी,कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। हादसे के समय घर पूरी तरह खाली था।

कपिल शर्मा ओशिवारा की सात मंजिले बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर रहते हैं।

Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर पर आग लग गई। ओशिवारा की सात मंजिले बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर कपिल शर्मा का अपार्टमेंट है। घर खाली होने की वजह से कोई बड़ा हताहत नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आग रसोई से लगी थी। रसोई में आग कैसे लगी,कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। हादसे के समय घर पूरी तरह खाली था। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। आग काफी भीषण थी। आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड को आधे घंटे से ज्यादा समय लग गया। इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हादसे में किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है।फिलहाल कपिल अपने परिवार के साथ ओशिवारा के समीप स्थित अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो चुके हैं।

बता दें कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे हैं। लोग शो को काफी पसंद करते हैं। टीआरपी के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शो का प्रोडेक्शन सलमान खान ने किया है। शो के शुरुआती एपिसोड में सलमान अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ शो में नजर आए थे। कपिल इसके साथ ही दो फिल्में, किस किस को प्यार करूं और फिरंगी भी कर चुके हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। हीं ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी टू कंट्रीज के हिंदी रीमेक के लिए कपिल को अप्रोच किया गया है। कपिल की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। मालूम हो कि दिसंबर 2018 में कपिल ने गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी। खबरें यह भी आ रही हैं कि कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चाइल्ट आर्टिस्ट Shivlekh Singh की सड़क हादसे में मौत, बालवीर और ससुराल सिमर से मिली थी पहचान
2 Superstar Singer: किशोर-लता का ये गाना गा सात्विक ने बांधा समा, हिमेश रेशमिया ने दिया ये इनाम
3 1 7th July Written Episode of serial Nazar: दिव्या और मोहना आएंगे साथ, अंश से छीनेंगी ये अहम चीज