ताज़ा खबर
 

‘छम्मक छल्लो’ गाने पर झूम रहा था स्पेनिश ड्राइवर, मनवीर गुर्जर ने शेयर किया वीडियो, देखें वीडियो

टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 8वां सीजन स्पेन में शूट हो रहा है। 'पेन इन स्पेन' की टैगलाइन वाले इस सीजन में 12 सेलीब्रिटीज हिस्सा ले रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 15:01 pm
शो के थकाऊ शेड्यूल से ब्रेक मिलते ही सभी सितारे मस्ती करनें से नहीं चूकते और अपने इन्हीं पलों के वीडियो और तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 8वां सीजन स्पेन में शूट हो रहा है। ‘पेन इन स्पेन’ की टैगलाइन वाले इस सीजन में 12 सेलीब्रिटीज हिस्सा ले रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे इस शो में खतरनाक कारनामें करते दिखाई देने वाले हैं। ये सितारे अपने प्रशंसकों के लिए शूटिंग के वक्त की कई तस्वीरें और वीडियोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। कभी वो भांगड़ा पर नाचते दिखाई देते हैं तो कभी अजगर के साथ पोज़ देते नजर आते हैं। अभी हाल ही में लीक हुए उनके पहले टास्क के वीडियो से हमें पता चला कि उनका पहला टास्क एक कार स्टंट है जो स्पेन की सड़क पर शूट हो रहा है और जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

शो के थकाऊ शेड्यूल से ब्रेक मिलते ही सभी सितारे मस्ती करनें से नहीं चूकते और अपने इन्हीं पलों के वीडियो और तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 10’ के विनर और ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वो एक गाड़ी में शाहरुख खान की फिल्म ‘रा. वन’ का एक गाना ‘छम्मक छल्लो’ बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं जिस पर उस गाड़ी का स्पेनिश ड्राइवर झूमता हुआ नजर आ रहा है।

मनवीर नें इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि इंग्लिश कार में हिंदी म्यूजिक। स्पेन में ‘छम्मक छल्लो’। हम इन्हें दादू बुलाते हैं और यह एक बेहतरीन इंसान हैं जो एक भारतीय गानें पर नाच रहे हैं। इसके अलावा शो के एक और कंटेस्टेंट शांतनु माहेश्वरी नें भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वैनिटी वैन में एक पंजाबी गानें पर सभी झूमते दिखाई दे रहे हैं।

टीवी के सबसे मशहूर रिएलिटी शो का यह 8वां सीजन है जिसमें निया शर्मा, हिना खान, रवि दूबे, मनवीर गुर्जर, शांतनु माहेश्वरी, गीता फोगाट, करण वाही, ऋत्विक धंजानी, मोनिका डोगरा, लोपामुद्रा राउत और शिबानी दांडेकर जैसे सितारे अपना करतब दिखाएंगे। शो की शूटिंग स्पेन में चल रही है लेकिन शो की एक कंटेस्टेंट शिनी दोशी के इंस्टाग्राम स्टोरी पर अगर विश्वास करें तो उन्हें शो से एलीमिनेट कर दिया गया है। शिनी टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में अपनें अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App