ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मनवीर ने दी मनु को मात, फाइनल में की जगह पक्की

मनु और मनवीर वापस घर पर आते हैं वे अपने साथ वोट वाली बैलेट बॉक्स भी लेकर आते हैं।

Author January 12, 2017 6:51 AM
हिग बॉस के घर से बाहर गई मनवीर और मनु।

बिग बॉस 10 अब अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है। सोलर सिस्टम टास्क जीतकर मनु और मनवीर घर से बाहर वोट मांगने गए। नंबर तीन पर बाहर हुई बानी हालांकि दोनों से काफी नाराज नजर आईं। उनका कहना है कि मनु और मनवीर ने जान बूझकर उसे टास्क से बाहर किया है रोने लगती हैं। नीतिभा, उन्हें कहती हैं कि वे टास्क के दौरान मनवीर पर कैसे ट्रस्ट कर सकती थीं। मनु कहते हैं कि अब तक घर पर वे सारे गेम में मनवीर की वजह से बीच में ही छोड़ दिया करते थे लेकिन वे अब सारे गेंम में हिस्सा लेंगे क्योंकि उन्हें खुद को साबित करना हैं कि वे लूजर नहीं हैं। मनु और मनवीर सोलर सिस्टम के टास्क में फाईनल में चले जाते हैं। बिग बॉस उन्हें दर्शकों से फेस टू फेस होने का मौका देते हैं। उन्हें एक मॉल में जाने का मौका मिलता है जहां उन्हें एक पिंजरे में बंद होकर वहां उपस्थित दर्शकों के सवालों के जवाब देना है और उनसे अपने लिए वोट मांगने हैं। यहां भी सबसे ज्यादा वोट लेकर जो आएगा वो डायरेक्ट फिनाले के लिए सेलेक्ट हो जाएगा। मॉल में पब्लिक मनु और मनवीर के लिए क्रेजी होते हैं। कंटेस्टेंट भी उन्हें देखकर काफी एक्साईटड होते हैं। मनु अपने लिए वोट मांगते हैं। इधर मनवीर भी अपने लिए वोट मांगते हैं।

मनु और मनवीर वापस घर पर आते हैं वे अपने साथ वोट वाली बैलेट बॉक्स भी लेकर आते हैं। वे एक्साईटेड होकर अपने एक्सपीरीयंस सबको बताते हैं। दोनों कहते हैं कि हम कॉमनर्स के लिए बाहर पब्लिक के बीच ये हाल है तो उनके लिए क्या हाल होगा। बिग बॉस बैलैट बॉक्स से वोटों की गिनती सबके सामने करने को कहते हैं। मनवीर यहां मनु से ज्यादा वोट पाकर फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन जाते हैं। उन्हे इस सप्ताह का भी कप्तान बनने का मौका मिलता है। मनु कहते हैं कि इस घर पर उन्हें ये सीख मिली कि जो भी अवसर मिलता है उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X