ताज़ा खबर
 

मनवार की मनु ने की पीठ पीछे बुराई- मोना से कहा सेलेब्स बात नहीं करते इसलिए जलता है

सीक्रेट रूम में मनु प्रियंका से कहते है कि वे अब कॉमनर के साथ नहीं रहेंगे बल्कि सेलिब्रिटी के साथ रहेंगे क्योंकि कॉमनर के साथ अब कुछ बचा नहीं है।
मनु पंजाबी

बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में सारी पुराने रिश्तों में दरार पड़ती देखने को मिली। जहां मनवीर और मनु के संबंधों में पूरी तरह बदलाव आ गया है तो वहीं बानी और गौरव में भी तनातनी बनी हुई है। स्वामी ओम के लिए अबतक घर में एकमात्र दोस्ताना सदस्य रही प्रियंका भी अब उनके खिलाफ ही दिख रही हैं। घर में दाखिल होने से पहले सीक्रेट रूम में मनु प्रियंका से कहते है कि वे अब कॉमनर के साथ नहीं रहेंगे बल्कि सेलिब्रिटी के साथ रहेंगे क्योंकि कॉमनर के साथ अब कुछ बचा नहीं है। वे कहते है कि मोना के साथ उनका कोई पर्सनल कनेक्शन नहीं है लेकिन वो जब मनवीर से मेरे बारे में बातें करती है तो मनवीर हमेशा बातों को बदल देता है। वो पहले इतना समझदार हुआ करता था लेकिन आज वो नासमझ बन रहा है।

घर पहुंचकर मनु सबको अपनी मां के देहांत के बारे में बताते हैं।  सभी घरवाले ये सुन के काफी दुखी होते हैं। वे बानी से कहते है कि वे उनको देखकर काफी बुरा फील कर रहे थे। वे रिवील करते हैं कि घर के फैसले वे और प्रियंका ले रहे थे। वे कहते हैं कि घर के बाहर मनु और मनवीर काफी पॉजीटीव तरीके से लोकप्रिय हैं। मनु, मनवीर से कहते है कि वो दो- तीन दिनों से थोड़ा बदला हुआ लग रहा है। मनवीर उन्हें घर की कंडीशन समझाते हैं। वो मनवीर से कहते हैं कि वो घर के बाहर सेलिब्रिटी की तरह फेमस हो चुके हैं। मनु स्टोर रूम में बात करते हुए कहते हैं कि उनके मंगेतर विक्रांत ने उनके लिए बिल्कुल गलत इमेज बना रखी है। मोना जब इस बारे में सफाई पेश करने की कोशिश करती है तो मनु कहता है कि विक्रांत पहले ही किसी नतीजे पर पहुंच चुका है। इसके अलावा मनु मनवीर की मोना से बुराई भी करते दिखते हैं। मनु कहते हैं कि क्योंकि मोना और मनु से घर के सभी सिलेब्स बात करते हैं इसलिए मनवीर जलता है।

इससे पहले मोना, लोपा से जकूजी के बारे में बात करती हुई कहती है कि सभी उनके गौरव के साथ जकूजी के टास्क को लेकर उसका मजाक बना रहे हैं जबकि वो अपनी लाईफ में अपनी फैमिली और अपने कमिटमेंट के साथ खुश है। वो कहती हैं कि उन्हें किसी भी प्लानिंग और प्लॉटिंग से मतलब नहीं है। मनु उनके बारे में कहते हैं कि वो ऐसी ही हैं, वो सही में इनोसेंट हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.