ताज़ा खबर
 

गौरव और मोना को जकूजी में देख मनु हुए परेशान, ओम स्वामी ने किए भद्दे कमेंट

बाद बिग बॉस ने घर वालों से पूछा कि घर के कौन से दो सदस्‍य एक साथ हर आधे घंटे में जकूजी का इस्‍तेमाल करेंगे।

गौरव चोपड़ा और मोना बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस 10 के मंगलवार के एपिसोड में सिक्रेटरूम में बैठे मनु और प्रियंका ने घर पर अपनी हुकुमत चलाई। इस हफ्ते के लग्जरी बजट कार्य के लिए घरवालो को बीबी डेमोक्रेसी टास्क दिया गया। इसमें उन्हें घर से जुड़े फैसले लेने हैं जो बहुमत के आधार पर होंगे। बिग बॉस, मनु और प्रियंका से कहते है कि घर पर उनका फैसला होगा वे जो कहेंगे घर पर सदस्यों को वही मानना होगा। मनु प्रियंका से कहते है कि घर का जिसमें फायदा होगा वे वही फैसला करेंगे। प्रियंका उनसे असहमत होते हुए कहती हैं कि हम दोनों को एक बड़ा एडवांटेज मिला है तो हम घर का गेम पलट सकते हैं। पहला टास्क ये होता है कि उन्हें किसी एक को घर का खाना बनाने के लिए बहुमत से चुनना है। प्रियंका और मनु इस आपसी सहमति से राहुल का नाम फाईनल करते हैं। स्वामी ओम, बिग बॉस से कहते हैं कि उनकी तबीयत खराब है तो वे घर की सफाई और जेल के विकल्प में उनका नाम न डालें।

इसके बाद बिग बॉस ने घर वालों से पूछा कि घर के कौन से दो सदस्‍य एक साथ हर आधे घंटे में जकूजी का इस्‍तेमाल करेंगे। इसमें विकल्‍प के तौर पर लोपा मुद्रा और स्‍वामी ओम व मोनालीसा और गौरव चोपड़ा का नाम दिया गया थ। इसमें प्रियंका और मनु ने मोनालीसा और गौरव चोपड़ा का नाम को चुन लेते हैं। हालांकि इस विकल्‍प से बानी और घर के बाकी सदस्‍य काफी खुश नजर आते हैं। मोना और गौरव एक साथ जकूजी में जाते हैं। गौरव जहां थोड़े संकोच में दिखते हैं तो वही मोना जकूजी में जमकर डांस करती हैं। घर के बाकी सदस्‍य थोड़ी देर बाद बाथरूम ऐरिया से बाहर निकल गए, लेकिन स्‍वामी ओम आखिर तक बैठे रहते। इसके अलावा स्वामी ओम दोनों पर लगातार भद्दे कमेंट करते रहते हैं। गौरव और मोना की बढ़ती दोस्ती से मनु पहले से ही असहज हैं इस तरह दोनों को एक साथ जकूजी में देखकर मनु के चेहरे का रंग बदल जाता है। वो बार बार गौरव के संकोच की तारीफ और मोना पर कटाक्ष करते दिखाई देते हैं। प्रियंका, मनु से कहती है कि आज वो गौरव के साथ हैं और कल वो उनके साथ कुछ और करेगी। मनु को ये सब देखकर काफी बुरा लगता है वे अपनी मां को मिस करते हैं। वे कहते है कि वे अब खुद की अलग आईडेंटिटी बनायेंगे और दूसरे शहर में जाकर रहेंगे। साथ में वो ये भी कहते में सब खराब हो गया मेरे साथ।

सेट पर परिवार के आने से सरप्राइज़ हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App