ताज़ा खबर
 

मनवीर की कैप्टन्सी पर मनु ने उठाए सवाल, कहा- मतलबी, हमेशा करता है स्वामी ओम की मदद

कैप्टन बने मनवीर से उनके दोनों सबसे खास दोस्त नितिभा और मनु इन दिनों ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

Author Published on: January 4, 2017 6:05 AM
Bigg Boss season 10, Bigg Boss season 10 Full Episode, Bigg Boss season 10 3 December, Bigg Boss season 10 colors channel, Entertainment news, Entertainment news in hindi, Televiision news in hindi, tv news in hindiमनु के मन में पहली बार मनवीर के लिए कड़वाहट

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में इस हफ्ते मालगाड़ी टास्क हो रहा है। इस टास्क में घर के सदस्यों को बिग बॉस का प्राइज मनी बढ़ाने का एक मौका दिया गया है। इस समय प्राईज मनी 50 लाख से घटकर 15 लाख रुपए रह गई है। इस टास्क में मोना और रोहन को मालगाड़ी के पायलट और जेल के जेलर बने हैं। इस टास्क क अनुसार जो बीच में टास्क से बाहर हो जाएगा वो कैप्टंसी का दावेदर होगा और जो नहीं निकलेगा उसकी पहले तय की गई प्राईस मनी शो की प्राइस मनी में जोड़ दी जाएगी। इस टास्क में शो से अचानक बाहर चले गए स्वामी ओम ने भी हिस्सा लिया। इधर कैप्टन बने मनवीर से उनके दोनों सबसे खास दोस्त नितिभा और मनु इन दिनों ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। नीतिभा, कैप्टन मनवीर को ताने मारते हुए कहती है कि कुछ लोग घर पर दो दिन से अकेले हैं लेकिन कैप्टन को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है।

मनु, नीतिभा से मनवीर के बारे मे कहते हैं कि मनवीर भले ही घर पर कैप्टन बन चुके हैं लेकिन उनमें ऐसी बिल्कुल भी क्वालिटी नहीं दिख रही है। वे कहते हैं कि टास्क के दौरान भी वे थोड़े सेल्फिश दिखे जबकि दोस्ती में ऐसा नहीं होना चाहिए था। ओमजी और मनु में फिर से लड़ाई हो जाती है। रात के समय नीतिभा, मनवीर से कहती हैं कि उसके मन में अब उसके लिए इज्जत नहीं रह गई है क्योंकि वो पहले ऐसे नहीं थे। लोपा, रोहन से कहती हैं कि बानी, रोहन से अपनी स्ट्रैटजी के लिए दोस्ती कर रही है। लेकिन रोहन उनकी बात नहीं मानते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10, 3 दिसंबर फुल एपिसोड: मनु के मन में मनवीर के लिए आई कड़वाहट
2 कुछ रंग प्यार के ऐसो भी 3 दिसंबर फुल एपिसोड: ईश्वरी ने घर वापस आने के लिए देव, सोना के सामने रखी ये कैसी शर्त
3 कुमकुम भाग्य 3 जनवरी फुल एपिसोड: आलिया ने स्वीकारा, पूरब से अपने प्यार का बदला लिया