ताज़ा खबर
 

मनवीर की कैप्टन्सी पर मनु ने उठाए सवाल, कहा- मतलबी, हमेशा करता है स्वामी ओम की मदद

कैप्टन बने मनवीर से उनके दोनों सबसे खास दोस्त नितिभा और मनु इन दिनों ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

Author January 4, 2017 6:05 AM
मनु के मन में पहली बार मनवीर के लिए कड़वाहट

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में इस हफ्ते मालगाड़ी टास्क हो रहा है। इस टास्क में घर के सदस्यों को बिग बॉस का प्राइज मनी बढ़ाने का एक मौका दिया गया है। इस समय प्राईज मनी 50 लाख से घटकर 15 लाख रुपए रह गई है। इस टास्क में मोना और रोहन को मालगाड़ी के पायलट और जेल के जेलर बने हैं। इस टास्क क अनुसार जो बीच में टास्क से बाहर हो जाएगा वो कैप्टंसी का दावेदर होगा और जो नहीं निकलेगा उसकी पहले तय की गई प्राईस मनी शो की प्राइस मनी में जोड़ दी जाएगी। इस टास्क में शो से अचानक बाहर चले गए स्वामी ओम ने भी हिस्सा लिया। इधर कैप्टन बने मनवीर से उनके दोनों सबसे खास दोस्त नितिभा और मनु इन दिनों ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। नीतिभा, कैप्टन मनवीर को ताने मारते हुए कहती है कि कुछ लोग घर पर दो दिन से अकेले हैं लेकिन कैप्टन को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है।

मनु, नीतिभा से मनवीर के बारे मे कहते हैं कि मनवीर भले ही घर पर कैप्टन बन चुके हैं लेकिन उनमें ऐसी बिल्कुल भी क्वालिटी नहीं दिख रही है। वे कहते हैं कि टास्क के दौरान भी वे थोड़े सेल्फिश दिखे जबकि दोस्ती में ऐसा नहीं होना चाहिए था। ओमजी और मनु में फिर से लड़ाई हो जाती है। रात के समय नीतिभा, मनवीर से कहती हैं कि उसके मन में अब उसके लिए इज्जत नहीं रह गई है क्योंकि वो पहले ऐसे नहीं थे। लोपा, रोहन से कहती हैं कि बानी, रोहन से अपनी स्ट्रैटजी के लिए दोस्ती कर रही है। लेकिन रोहन उनकी बात नहीं मानते हैं।

बिग बॉस 10, 2 जनवरी 2017: रोहन और लोपा में हुई लड़ाई, एक बार फिर घर से बाहर गए स्वामी ओम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App