ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मनु के साथ मोना के रिश्तों में और आई दरार, कहा- मुझे नहीं रहना उसके पीछे-पीछे, अब नहीं करूंगी परेशान

बिग बॉस के घर में मनु और मोना के बीच चल रही कॉल्ड वॉर अभी थमने का नाम नहीं ले रही है।
बिग बॉस के घर में फूट फूट कर रोती मोनालिसा।

बिग बॉस के घर में मनु और मोना के बीच चल रही कॉल्ड वॉर अभी थमने का नाम नहीं ले रही है। मनु ने रविवार के एपिसोड में एक टास्क के दौरान कहा था कि वे मोना से परेशान हो गए हैं। मोना इस बात पर उनसे नाराज हैं। मनु बाद में अपनी सफाई में कहते हैं कि वे उनके घर जाने की बात को सोचकर ऐसा कह रहे थे। लेकिन मोना मनु के इस बात को दिल से लगाकर बैठी हुई हैं। मोना कहती है कि नेशनल चैनल पर मनु ने ऐसा कहा कि वो मुझ से परेशान है मुझे नहीं रहना उसके पीछे पीछे, अब नहीं करूंगी परेशान स्वामी ओम, मोना के सिर पर हाथ फेरते हुए और रोते हुए कहते है कि उन्हें बचपन से प्यार की भूख है और जहां वे थोड़ प्यार पाते हैं वो पूरा उनकी तरफ झुक जाते हैं। मनु और मनवीर ओमी के बारे में कहते है कि वे जैसे भी हैं अच्छे हैं और वे धीरे धीरे उनकी बातों में आ रहे हैं। सुबह में ओम शांति ओम गाने बजने पर सब लोग उनके चारों तरफ घूम घूम कर डांस करते हैं।

 
वहीं गौरव की बात पर गुस्साई मोना को मनाने के लिए गौरव उनके पास आकर कहते हैं कि वे उन पर शक ना किया करे क्योंकि उनके मन में कुछ गलत नहीं रहता है। वे उनके सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। बानी उनसे कहती है कि वो नाराज नहीं है वो शांत होती है इसका मतलब होता है कि वो खुश हैं। कंफेशन रुम में गौरव एक सवाल के जवाब में कहते हैं कि घर से नीतिभा को नॉमिनेट होना चाहिए। वे दूसरा मनु का नाम लेते हैं। बानी, मनु, मोना और मनवीर का नाम लेते हैं। यहां सभी उनके खिलाफ हो जाते हैं। मनु, मनवीर से कहते हैं कि घर पर ये बात बिल्कुल भी क्लियर है कि लड़ाई कॉमनर और सेलिब्रिटी के बीच हो रही है। नीतिभा और मनु के बीच फिर से लड़ाई हो जाती है। मनु रात में गुस्से में सारा किचन साफ कर देते हैं।

बिग बॉस 10, 22 दिसंबर 2016: डेट पर गए बानी, गौरव; स्वामी ओम ने जोड़ा टूटा दरवाज़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.