ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस 10’ में कंटेस्टेंट्स का दिमाग घुमाने आ रहा है बिजनेसमैन मनोज पंजाबी, जानिए पूरी प्रोफाइल

बिग बॉस 10 में आने वाले मनोज पंजाबी जयपुर के एक बिजनेसमैन हैं। बता दे कि शो का ग्रांड प्रीमियर 16 अक्टूबर को हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।
Author नई दिल्ली | October 12, 2016 19:28 pm
34 वर्षीय मनोज पंजाबी एक पिंक सिटी जयपुर के एक युवा बिजनेसमैन हैं।

34 वर्षीय मनोज पंजाबी एक पिंक सिटी जयपुर के एक युवा बिजनेसमैन हैं। उन्हें क्रिकेट खेलना, मिमिक्री करना, तैराकी करना, पार्टी करना और कार्टून देखना पसंद है। यह स्मार्ट बिजनेसमैन खुद को एक फ्लर्ट मानता है और महिलाओं से बात करना पसंद करता है। हैंडसम मनोज बिग बॉस में शामिल होने जा रहे 13 प्रतिभागियों में से एक हैं। मनोज शो पर किसी भी सेलेब्रिटी के साथ शो पर गप्पें मारने और उन्हें इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मनोज एक रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं जिन्हें अपने स्टाइल में काम करना पसंद है।

मनोज का जन्म 27 दिसंबर 1982 को हुआ है और लोग उन्हें प्यार से मनु भी बुलाते हैं। कलर्स टीवी के सबसे चर्चित टीवी शो बिग बॉस का यह 10वां सीजन है जिसमें मनोज सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक सभी से भिड़ने को तैयार हैं। बता दें कि यह 7वीं बार होगा जब बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। मनोज के शब्दों में यदि कहें वह मनोज जुगाड़ पंजाबी हैं, और असंभव शब्द उनके शब्दकोश में नहीं है। उनके मुताबिक वह अपनी सीमाओं को बढ़ाने में विश्वास करते हैं। मनोज ने कहा कि उन्हें अगल जरूरत पड़ी तो वह पूरे स्विमिंग पूल का पानी भी बिग बॉस में पी जाएंगे।

गौरतलब है कि शो का ग्रांड प्रीमियर 16 अक्टूबर को हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। दीपिका शो पर अपनी पहली हॉलीवुड मूवी xXx: The Return of Xander Cage का प्रमोशन करने आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब दीपिका शो पर आ रही हैं। इससे पहले भी वह 2015 में शो पर नजर आ चुकी हैं। तब दीपिका और सलमान ने मिलकर काफी मस्ती की थी जिसके इस बार भी होने की उम्मीद की जा रही है। देखना यह होगा कि क्या दीपिका वही जादू शो पर एक बार फिर दिखाएंगी।

READ ALSO: अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना भी होंगे ‘कॉफी विद करण’ के मेहमान?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.