ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मनवीर के लिए बदले के मनु के सुर, सिक्रेट रूम में बैठकर बोले ये सिर्फ गेम खेल रहा है

मनु कहते है कि नीतिभा के चक्कर में मनवीर का दिमाग खराब हो गया है।

Author December 14, 2016 05:52 am
मनु पंजाबी और प्रियंका जग्गा सिक्रेट रूम से देखते हुए।

बिग बॉस 10 में मनु और मनवीर की दोस्ती में भी अब धीरे धीरे खटास आती जा रही है। सिक्रेट रूम में प्रियंका के साथ बैठे मनु मनुवीर की बातों पर ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं।
मनु, मनवीर के बारे में कहते हैं कि नीतिभा ने मनवीर की कितनी बार इंसल्ट की थी लेकिन मनवीर आज नीतिभा के साथ इतने ल़ॉयल है। इसके अलावा मोना और मनवीर केै संबंधों में आई खटास पर मनु नाराज दिखते हैं।  गौरव औऱ राहुल को बात करते देखकर मनु कहते है कि वे दोनों बहुत ही सस्पेंस में बातें करते हैं।

मनवीर, ओमजी और नीतिभा मोना के पीछे में उनके बारे में बातें करते हैं। मनु कहते है कि नीतिभा के चक्कर में मनवीर का दिमाग खराब हो गया है। मनु कहते है कि इतने दिन तक मनवीर की दोस्ती मोना के साथ थी और आज उन्हें मोना गलत लग रही है। अगले टास्क में घरवालों को बहुमत से ये फैसला करना है कि लोपा, नीतिभा, मनवीर और रोहन में से किसी एक सदस्य का पर्सनल सामान बिग बॉस को लौटाया जाए। यहां प्रियंका, लोपा का नाम लेना चाहती हैं लेकिन मनु का कहना है कि लड़कियों का नाम न लें क्योंकि उन्हें दिक्कत आ सकती है। आखिर में वे रोहन का नाम लेते है। प्रियंका उन्हें कहती है कि वे अगले टास्क में उन्हें अपनी बात मनवाने के लिए फोर्स ना करें। घरवाले मनु की बातें करते हैं। मनु, मनवीर का बदला रवैया देखकर कहते हैं कि उन्हें किसी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है वे बस गेम खेल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App