ताज़ा खबर
 

मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की यह तस्वीर, यूजर ने लिखा- ‘शक्तिमान’ की ‘किलविश’ लग रही हो

मंदिरा बहुत फिटनेस फ्रीक हैं। जब वह मां बनी थीं तो उनका वजन काफी हद तक बढ़ गया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने काफी तेजी से खुद को चेंज किया।
Author नई दिल्ली | August 13, 2017 14:53 pm

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आम तौर पर अपनी तस्वीरें अपलोड किया करती हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें वह एक सफेद रंग की चादर ओढ़े काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया- शक्तिमान की किलविश लग रही हो। मालूम हो कि मंदिरा बहुत फिटनेस फ्रीक हैं। जब वह मां बनी थीं तो उनका वजन काफी हद तक बढ़ गया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने काफी तेजी से खुद को चेंज किया। मंदिरा ने इस रूटीन को आज भी जारी रखा हुआ है।

वह 45 की उम्र में भी बहुत फिट नजर आती हैं। टीवी सीरियल ‘शांति’ से अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी अपनी अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। मंदिरा बेदी ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज कौशल से शादी की। मंदिरा बेदी साल 1995 में आई फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में भी नजर आई थीं।

#saturdaysoul #blackandwhiteonly @rafique_sayed @im__sal

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

अपनी प्रेगनेंसी के वक्त मंदिरा का 22 किलो वेट बढ़ गया था। मां बनने के बाद उन्होंने अपना वेट न सिर्फ कम किया बल्कि वापस उसी शेप में भी आ गईं। मंदिरा का फिटनेस मंत्रा है सही खाओ सही जियो। वह कहती हैं कि ‘सही खाना’ और सही वक्त पर खाना बहुत जरूरी है। मंदिरा तला हुआ खाना बिलकुल नहीं खातीं। वह दूध पीती हैं, फ्रूट्स खाती हैं। अपने भोजन में वह सही मात्रा में प्रोटीन लेती हैं। वह कहती हैं एक्सरसाइस की अगर बात करें तो रोजाना 20 मिनट कार्डियो करने से वजन कम किया जा सकता है। वहीं वह पानी पीने की सलाह देती हैं।

#tuesdaymorning #selfie Bas aise hi! 😊 #beyourownphotographer

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.