ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: मलाइका अरोड़ा को मिली सलमान के घर में एन्ट्री, अर्जुन कपूर से कायम है दुश्मनी

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में सलमान के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी और वर्तमान में अर्जुन कपूर की गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी। मलाइका द कपिल शर्मा शो में...

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में नजर आईं मलाइका अरोड़ा

The Kapil Sharma Show: टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर शो में से एक द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। शो लगातार टीआरपी में भी अच्छा कर रहा है। वैसे तो कपिल शर्मा शो में मेहमानों की लाइन लगी रहती है और आए दिन कोई न कोई स्टार कपिल के शो में अपनी फिल्म या शो को प्रमोट करते हुए नजर आ जाता है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नही थी।

दरअसल सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस द कपिल शर्मा शो में सलमान के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी और वर्तमान में अर्जुन कपूर की गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी। मलाइका द कपिल शर्मा शो में अपने शो इंडियाज बेस्ट डांसर को प्रमोट करने पहुंचेगी। इस मौके पर उनके साथ शो के जज टैरेंस लुइस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) भी नजर आने वाले हैं।

सलमान के घर में हुई मलाइका अरोड़ा की एन्ट्री से एक बात तो साफ है कि मलाइका अरोड़ा और सलमान के रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं है क्योंकि अगर ऐसा होता तो मलाइका का हाल भी अर्जुन कपूर जैसा ही होता। मालूम हो कि फिल्म पानीपत के रिलीज के समय अर्जुन कपूर को छोड़ फिल्म के सभी कलाकारों ने कपिल के शो में शिरकत की थी।

खबरों की मानें तो सलमान नहीं चाहते थे कि अर्जुन कपूर कपिल शर्मा शो में नजर आएं क्योंकि शो को खुद सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसके चलते अर्जुन कपूर पर गाज गिरी और वो खुद आकर फिल्म को प्रमोट नहीं कर सके। बता दें कि सलमान खान और अर्जुन कपूर के रिश्तों में तब कड़वाहट आई जब अर्जुन का अफेयर सलमान खान की भाबी मलाइका के साथ चला और जिसके चलते मलाइका का अरबाज से तलाक हो गया।

Next Stories
1 Tik tok के बाद इंस्टाग्राम पर छाए मिस्टर फैसू ,10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने पर रखी ग्रांड पार्टी
2 Kumkum Bhagya 19 Feb 2020, Preview Episode: प्रज्ञा के दिल में खिले अभि के नाम के फूल, क्या अब चढ़ेगा दोनों का प्यार परवान?
3 Kundali Bhagya 19 February 2020 Preview Episode: प्रीता ने लिया मां काली का रूप, डर के मारे थर-थर कांपे दुश्मन
ये पढ़ा क्या?
X