ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: माहिरा ने दिखाया प्रीता को अपना असली चेहरा, कहा- करण के लिए ले सकती हूं किसी की भी जान

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: माहिरा प्रीता से कहती है कि वह करण के लिए अपनी जान दे देगी और अगर कोई उन दोनों के बीच आया तो फिर वो उसकी जान ले भी सकती है। माहिरा यहीं नहीं रुकती...

Kundali Bhagya: माहिरा ने दिखाया प्रीता को अपना असली चेहरा

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। हमेशा से छुप छुपकर प्रीता और करण पर वार करने वाली माहिरा ने अपना असली चेहरा प्रीता को दिखा दिया है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा प्रीता से कहती है कि वह करण के लिए अपनी जान दे देगी और अगर कोई उन दोनों के बीच आया तो फिर वो उसकी जान ले भी सकती है।

माहिरा, प्रीता को डराने और धमकाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन प्रीता पर इसका कोई असर नहीं होता। प्रीता, माहिरा से पूछती है कि क्या उसने महेश को सीढ़ियों से नीचे धकेलने की कोशिश की थी। जिसके जवाब में माहिरा प्रीता को बताती है कि उसने महेश को सीढ़ियों से नीचे धकेलने की कोशिश नहीं की थी, बल्कि सचमुछ उसे सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया था। माहिरा की बात सुनकर प्रीता बहुत ज्यादा शॉक होती है। प्रीता माहिरा से कहती है कि करण के लिए उसका प्यार वास्तविक नहीं है और यह केवल उसका जुनून है।

माहिरा की सच्चाई प्रीता को पता चल चुकी है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता माहिरा के वार से करण और उसके परिवार को बचा पाती है या नहीं। वहीं माहिरा और शर्लिन महेश को दोबारा जान से मारने की कोशिश करेंगे या फिर उनका अगला निशाना प्रीता होगी। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण और ऋषभ महेश के कमरे में होते हैं इस दौरान ऋषभ कहता है कि उसे लगता है प्रीता निर्दोष है।

करण का कहना है कि बाकी सभी का मानना है कि प्रीता दोषी है और अब शायद प्रीता को उस पर भी यकीन नहीं रहा है। करण अपने कमरे में जाता है और होली के दौरान प्रीता के साथ बिताए सभी पलों को याद करता है और रोता है। शादी के दिन माहिरा लूथरा हाउस में कहीं नहीं मिलती है। माहिरा के इस कदर गायब हो जाने पर शर्लिन लूथरा परिवार को बताता है कि माहिरा का अपहरण प्रीता ने किया होगा क्योंकि वो ही उसकी जान की दुश्मन है। माहिरा प्रीता के घर में जाती है और उसे नीचा दिखाने की कोशिश करती है।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘बुलाती है मगर जानें का नहीं’ राहत इंदौरी के शेर को सुनकर बोले कुमार विश्वास, हम कितने रंगीन है अगर ये जानना है तो हमारे..
2 The Kapil Sharma Show: ‘सलमान खान से पहली मुलाकात जिंदगी का आखिरी दिन लगा था’, जीजा आयुष शर्मा ने सुनाया मजेदार किस्सा
3 Kundali Bhagya: जब यादों में खोई प्रीता फिसल गई करण की बाहों में, गुस्साए करण ने कहा- ‘कब तक गिरोगी ऐसे’
यह पढ़ा क्या?
X