ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘महाभारत की कास्टिंग के दौरान हुए थे 3500 ऑडिशन’, गुफी पेंटल ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में महाभारत सीरियल में शकुनि का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल ने एक रोचक किस्सा शेयर किया। गुफी पेंटल ने बताया कि...

The Kapil Sharma Show, Gufi Paintal, Kapil Sharma, Nitish BharadwajTKSS: एक्टर गुफी पेंटल ने शेयर किया रोचक किस्सा

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर फैंस को जमकर एंटरटेन करते हैं। इस बार कपिल के शो में बी.आर चोपड़ा के सुपरहिट सीरियल महाभारत (Mahabharat) की स्टारकास्ट नजर आएगी। कपिल के शो पर महाभारत सीरियल की स्टारकास्ट कपिल के साथ जमकर मस्ती करते हुई दिखेगी।

शो के दौरान महाभारत सीरियल में शकुनि का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल ने एक रोचक किस्सा शेयर किया। कपिल शर्मा ने गुफी पेंटल से सवाल पूछते हुए कहा, ‘गुफी सर आप तो महाभारत सीरियल के कास्टिंग डायेरक्टर भी थे तो फिर कैसे इन सब कलाकारों की कास्टिंग हुई थी?’ कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए गुफी कहते हैं, ‘यह सारे महारथी जो हैं इनमें से कई लोगों ने टेस्ट दिए थे। हमनें उन दिनों में तकरीबन 3500 ऑडिशन किए थे। हमनें 1986 में ऑडिशन शुरू किया और 1988 में महाभारत रिलीज हुई थी।’

कपिल ने गुफी से एक और मजेदार सवाल पूछते हुए कहा कि सर आप कास्टिंग डायरेक्टर थे तो अगर आप चाहते तो खुद कृष्ण का किरदार निभा सकते थे। इस सवाल का जवाब देते हुए गुफी ने कहा मैं इतनी गलतफहमी नहीं पालता हूं। गुफी का जवाब सुनकर कपिल समेत सभी कलाकार हंसने लगते हैं। बता दें कि गुफी एक्टिंग में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़कर एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था।

गुफी पेंटल ‘महाभारत’ के अलावा कई टीवी सीरियल्स और हिंदी, पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लॉकडाउन के बाद से ही फैंस एंटरटेनमेंट का आभाव महसूस कर रहे थे। फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार कपिल शर्मा से इस बात की गुजारिश कर रहे थे कि वह शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दें। फैन्स की डिमांड पर जैसे ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई कपिल शर्मा शो ने वापसी की और फैंस का जबरदस्त एंटरटेनमेंट किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CID में भी काम कर चुके हैं तारक मेहता के भिड़े, करियर की शुरुआत में हुए थे गुटबाज़ी का शिकार
2 Kundali Bhagya 24 Sep 2020 Preview: ‘मैं हूं रावण और आज होगा सीता हरण’, प्रीता की जिंदगी में आएगा पवन नाम का तूफान
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने ‘तारक मेहता’ के लिए लिया पंगा, पोपटलाल ने बिगाड़ा खेल
IPL 2020 LIVE
X