ताज़ा खबर
 

विक्रम भट्ट की शॉर्ट फिल्म ‘माया’ की स्टार शमा सिकंदर ने कराया फोटोशूट, देखिए बिलकुल नई तस्वीरें

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई उपबल्धियां अपने नाम की हैं लेकिन पिछले साल वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं उनकी वेब सीरीज में उनके बिलकुल नए और बोल्ड अवतार के लिए।
Author नई दिल्ली | June 13, 2017 16:17 pm
टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर।

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई उपबल्धियां अपने नाम की हैं लेकिन पिछले साल वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं उनकी वेब सीरीज में उनके बिलकुल नए और बोल्ड अवतार के लिए। कभी सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘ये मेरी लाइफ है’ में डिसेंट अवतार में नजर आने वाली शमा ने इस वेब सीरीज की लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर अपनी ढेरों ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कीं। इससे पहले वह सेक्सहोलिक नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए शमा काफी चर्चा में रही थीं। हालांकि इस सबके बाद अब वह शमा फिर एक बार चर्चा में हैं। इस बार वह किसी प्रोजेक्ट के चलते नहीं बल्कि उनके नए फोटोशूट की वजह से। शमा ने एक बार फिर अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उनके फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 2005 में आए टीवी शो बाटलीवाला हाउस नंबर 43 से शुरुआत करके सीआईडी, जोड़ी कमाल की, काजल, मन में है विश्वास, ये मेरी लाइफ है, पॉपकॉर्न न्यूज, सेवन और बालवीर जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह एक खिलाड़ी एक हसीना, झूम इंडिया, बूगी वूगी और जेट सेट गो जैसे डांस रिएलिटी शोज में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फिल्मों की बात करें तो वह धूम धड़ाका, अंश, मन, प्रेम अगन, कॉन्ट्रेक्ट और सेक्सोहॉलिक जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं। आमिर खान के साथ फिल्म मन में काम कर चुकीं शमा ने रोशन तनेजा स्कूल ऑफ एक्टिंग से अभिनय की कला सीखी थी।

16 जनवरी की रात पोस्ट किए गए इस यूट्यूब वीडियो को अब तक तकरीबन 26 हजार लोगों ने देखा है। इस वेब सीरीज की कहानी भी विक्रम भट्ट ने ही लिखी है। इसे लॉरेंजर प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत बनाया जा रहा है। कास्ट की बात करें तो शमा के अलावा विपुल गुप्ता, वीर आर्यन, आराध्या तैंग और रितुराज सिंह जैसे कई एक्टर्स इस वेब सीरीज में नजर आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.