ताज़ा खबर
 

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी के एक फैन ने किया ऐसा काम कि देखकर दंग रह गईं ‘गुलाम’ सीरियल की एक्ट्रेस

टीवी और फिल्म सितारों के प्रशंसक अपने फेवरिट स्टार्स के प्रति अपना प्यार जताने के लिए क्या-क्या नहीं करते। उनके हैरान करने वाले कारनामों को देख-सुनकर उनके फेवरिट स्टार काफी खुश भी होते हैं और हैरान भी।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 1:53 PM
रिद्धिमा हाल ही में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में भी नजर आई थीं।

टीवी और फिल्म सितारों के प्रशंसक अपने फेवरेट स्टार्स के प्रति अपना प्यार जताने के लिए क्या-क्या नहीं करते। उनके हैरान करने वाले कारनामों को देख-सुनकर उनके फेवरेट स्टार काफी खुश भी होते हैं और हैरान भी। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है टीवी चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘गुलाम’ के सेट से, जहां सीरियल में ‘मालदावाली’ का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी के एक फैन ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू गुदवाया है। रिद्धिमा यह देखकर दंग रह गईं।

टीवी सीरियल गुलाम के सेट पर रिद्धिमा के ऋषभ मित्तल नाम के एक फैन ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू गुदवाया हुआ था जिसको देखकर रिद्धिमा बहुत खुश हुईं और कहा कि उसके हाथ पर अपना नाम देखकर मैं हैरान रह गई। उन्होने कहा कि लोग अक्सर अपने किसी करीबी शख्स के नाम का ही स्थाई टैटू बनवाते हैं। इस बात ने मेरे दिल को छू लिया। रिद्धिमा अपने इस फैन से इतनी खुश हुईं कि उन्होने उसके लिए लंच भी मंगवाया। उन्होने आगे कहा कि मुझे यह जानकर अच्छा लगता है कि लोग मेरे किरदार ‘मालदावाली’ को पसंद कर रहे हैं। खास तौर पर इस किरदार की वजह से मेरे कई मेल फैंस बने हैं।

टीवी सीरियल ‘गुलाम’ में वो ठाकुर घराने की तीन बहुओं में से एक का किरदार निभा रही हैं जो एक नपुंसक पति की पत्नी है। रिद्धिमा हाल ही में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में भी नजर आई थीं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें उन्होने अंबा नाम की एक वैश्या का किरदार निभाया था। इसके पहले 2012 में उन्होने तेलुगु फिल्म ‘हायी हइगा’ में तेलुगु एक्टर रघुबाबु के साथ काम किया है। रिद्धिमा टीवी सीरियल ‘दो दिल एक जान’ की ‘रसिका’ और ‘ससुराल गेंदा फूल’ की ‘दिशा’ के किरदार के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा भी उन्होने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। लाइफ ओके चैनल के सीरियल ‘गुलाम’ में उनके साथ टीवी एक्टर परम सिंह और विकास मनाक्ताला भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App