KBC Grand Finale 2017, Kaun Banega Crorepati 7th November Full Episode Today Online at Sonyliv TV and Hotstar: Yuvraj Singh, Vidya Balan KBC Jio Chat App Live, Read all the Latest Updates of KBC Finale Episode Here - KBC Grand Finale 2017 LIVE: KBC 2017: ग्रांड फिनाले में नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने जीते 50 लाख, सुनाई कई दर्दभरी कहानियां - Jansatta
ताज़ा खबर
 

KBC 2017: ग्रांड फिनाले में नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने जीते 50 लाख, सुनाई कई दर्दभरी कहानियां

KBC Grand Finale 2017: केबीसी के ग्रांड फिनाले एपिसोड में यूफोने म्यूजिकल बैंड के जरिए अमिताभ बच्चन का भव्य स्वागत किया गया।

KBC Grand Finale 2017 Live: केबीसी के स्पेशल एपिसोड में आज बहुत कुछ खास होगा।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के शो कौन बनेगा करोड़पति-9 का ग्रांड फिलाने एपिसोड का प्रसारण किया गया। शो में हॉट सीट पर नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी बैठे थे। शो में कैलाश की पत्नी सुमेधा भी पहुंची थीं। वहीं शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का स्वागत यूफोने म्यूजिकल बैंड के जरिए किया गया। एपिसोड में कैलाश सत्यार्थी और अमिताभ बच्चन में व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बातचीत  हुई। दोनों शख्सियतों ने अपनी-अपनी जिंदगी के कुछ अनुभव इस एपिसोड में शेयर किए। कैलाश सत्यार्थी ने इस शो में 50 लाख रुपए की राशि जीती। जीती हुई राशि के बारे में कैलाश ने बताया कि यह बच्चों के कल्याण के लिए खर्च की जाएगी।

एपिसोड की शुरुआत करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे गर्व है इस शो पर मुझे गर्व है इस कुर्सी पर। इस शो में देश के अलग-अलग प्रांत से अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग आते हैं। उन्होंने मौका दिया जाता है। दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि आपके साथ ने ही इस शो को देश का बड़ा टीवी शो बनाया है।

KBC Grand Finale 2017 Updates:

-कैलाश सत्यार्थी एक करोड़ रुपए के सवाल का जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने इस मौके पर खेल छोड़ने का फैसला लिया। इसके साथ ही उन्होंने केबीसी में 50 लाख रुपए की राशि जीत ली।

-50000 हजार रुपए कैलाश सत्यार्थी ने जीत लिए हैं।

– कैलाश सत्यार्थी ने एपिसोड में कई बच्चों की दर्दभरी दास्तां सुनाई। इस दौरान उन्होंने अपने संघर्ष की भी कई कहानियां सुनाईं।

-कैलाश सत्यार्थी ने 25 लाख रुपए जीत लिए हैं।

-कैलाश सत्यार्थी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर खेल का पहला पड़ाव पार कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने 3 लाख 20 हजार रुपए जीत लिए हैं।

-कैलाश सत्यार्थी ने अपनी सुहागरात का एक किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि मुझे सुहागरात के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था। जब मैं अंदर गया तो मेरी पत्नी बैठी हुई थीं। तो मैंने उनसे कहा कि एक गाना सुनाओ तो मेरी पत्नी ने सुनाया, ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ जिसके जवाब में मैंने गाया, ‘ओ मां, कितनी अच्छी हो, कितनी सुंदर हो’ इस तरह से हमने उस दिन की शुरुआत की।

-कैलाश सत्यार्थी ने बताया कि केबीसी में जितना भी पैसा जीतकर जाऊंगा, वह बच्चों के खर्च किया जाएगा। इसे एक फंड बनाकर खर्च किया जाएगा।

-अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की रस्म के किस्से भी शेयर किए।

-कैलाश सत्यार्थी की पत्नी सुमेधा कैलाश भी शो में  पहुंची हैं।

-एपिसोड में पहुंचे नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी।

-शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का स्वागत यूफोने म्यूजिकल बैंड के जरिए किया गया

-यूफोने म्यूजिकल बैंड की प्रफोर्मेंस दिखाई जा रही है।

-अमिताभ बच्चन अपने सरनेम के पीछे की कहानी आज के एपिसोड में बताएंगे।

-कौन बनेगा करोड़पति का ग्रांड फिनाले जल्द ही शुरु होने वाला है।

https://www.jansatta.com/entertanment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App