ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति 2017 फुल एपिसोड: राज कुमार की आपबीती सुन अम‍िताभ की आंखों में आ गए आंसू

Kaun Banega Crorepati 2017, KBC 9 Episode: झारखंड के चतरा से आए वकील राजकुमार की बातें सुनने के बाद इमोशनल हुए बॉलीवुड एक्टिंग के शहंशाह अमिताभ बच्चन।

KBC Season 9: अमिताभ बच्चन को गुजरात के एक व्यक्ति ने बताया नहीं है मेरे गांव में शौचालय

सोनी टेलीविजन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। इस शो के होस्ट बॉलीवुड एक्टिंग के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं। सोमवार (4  सितम्बर 2017) के एपिसोड की शुरुआत में हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन अपने स्टाइल में देवियों और सज्जनों बोल कर सभी का स्वागत करते हैं। इसके बाद कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के दूसरे हफ्ते के प्रतिभागियों का स्वागत किया जाता है और फास्टेस्ट फिंगर राउंड होता है। जिसमें झारखंड के राज कुमार हॉट सीट पर आते हैं। राज कुमार चतरा सेशन कोर्ट में सहायक वकील हैं। राज कुमार हॉट सीट पर आने के बाद बहुत खुश होते हैं और पूरे समय हंसते रहते हैं। वो बताते हैं कि ये उनका दूसरी बार है जब वो कैमरा के सामने आ रहे हैं पहली बार अपनी शादी पर कैमरा के आगे आए थे। राज कुमार अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें बताते हैं जिसपर अमिताभ बच्चन बहुत हंसते हैं। वो बाताते हैं कि उनकी 12 साल की शादी में उन्हें लगता है कि अभी 12 ही दिन हुए हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन उनके साथ खेल शुरू करते हैं। राज कुमार दूसरे ही प्रश्न पर अटक जाते हैं और फोन ए फ्रेंड वाली लाइफ लाइन इस्तेमाल करते हैं। उनके दोस्त सही उत्तर देते हैं और वो दूसरे प्रश्न का उत्तर देकर 2 हजार जीत जाते हैं।

इसके बाद राज कुमार सवालों का सही उत्तर देते हुए आगे बढ़ते हैं और पहला पड़ाव पार कर लेते हैं। इसके बाद 1 लाख 60 हजार के प्रश्न पर वो दूसरी लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हैं। जोड़ीदार लाइफलाइन की सहायता से राजकुमार खेल के दूसरे पड़ाव यानि 3 लाख 20 हजार रुपए जीत जाते हैं। राज कुमार बताते हैं कि उनकी पत्नी का हिस्सा उनकी जिंदगी में बहुत ज्यादा है और उनकी पत्नी ही उनका पूरा सपोर्ट करती हैं। अपने जिंदगी के कई राज राजकुमार ने अमिताभ के सामने खोलते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं, और हंसते-हंसते उनकी आंखों में आंसू आने लगते हैं। राज कुमार 11 वां प्रश्न खेलते हैं जिसमें वो बहुत सोचने के बाद जवाब देते हैं और 6 लाख 40 हजार जीत जाते हैं। अमिताभ उनके आगे 12 वां प्रश्न रखते हैं जिसकी रकम 12 लाख 50 हजार रुपए है उसका उत्तर देकर वो रिस्क लेते हैं और उनका उत्तर सही हो जाता है और वो ये रकम जीत लेते हैं।

इसके बाद राज कुमार के आगे 25 लाख का प्रश्न रखते हैं उन्हें इस सवाल पर बहुत परेशानी होती है और बहुत सोचने के बाद इस सवाल का बिना उत्तर दिए खेल को 12 लाख 50 हजार की रकम जीतने के बाद खेल छोड़ देते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट राज कुमार के अकाउंट में जीती हुई रकम ट्रान्सफर कर देते हैं। इसके बाद बाकि के खिलाड़ियों के साथ फास्टेस्ट फिंगर राउंड खेलते हैं। इस राउंड में मानसी जीत कर आती हैं और उनके स्टेज पर आते ही हूटर बज जाता है। अमिताभ बताते है कि कल के एपिसोड में मानसी हॉट सीट पर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App