ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 11: देखिए बिग बॉस 11 की पूरी कंटेस्टेंट लिस्ट और फुल प्रोफाइल

Bigg Boss 11 Contestants, Premier Live: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। शो का प्रीमियर शुरू हो गया है और पहला एपिसोड सलमान खान की धमाकेदार एंट्री से शुरू हुआ।

Author नई दिल्ली | Updated: October 2, 2017 10:50 AM
Bigg Boss 11 Premier LIVE: सपना चौधरी ने शो पर अपने डांस का जलवा दिखाया और सलमान खान ने भी उनके खूब ठुमके लगाए।

Bigg Boss 11 Contestants, Premier: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का 11वां सीजन का आगाज हो चुका है। शो का प्रीमियर शुरू हो गया है और पहला एपिसोड सलमान खान की धमाकेदार एंट्री से शुरू हुआ। फिल्म जुड़वा-2 का प्रमोशन करने सेट पर पहुंचे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू ने भी अपने डांस का जलवा दिखाया। सलमान खान जैकलीन और तापसी के साथ घर के अंदर पहुंचे और उन्होंने घर का नजारा कराया। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी और ‘भाबीजी घर पर हैं’ धारावाहिक में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम तो पहले ही कन्फर्म था। इसके अलावा और भी लोगों के नामों का शो में खुलासा किया गया। तो अब पूरी तरह साफ हो चुका है कि साफ हो चुका है कि कौन से कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा होंगे।

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी शो पर अपने डांस का जलवा दिखाया और सलमान खान ने भी उनके साथ खूब ठुमके लगाए। बिग बॉस के घर का नजारा भी पहले ही दिखाया जा चुका है। बिग बॉस का घर इस बार काफी ज्यादा ग्लिटरी और शाइनी बनाया गया है। इसे डिस्को थीम या यूं कहें कि किसी पब की तरह बहुत ज्यादा कलरफुल और चमकदार बनाने की कोशिश की गई है। घर के एंट्रेंस पर एक डिजाइनर झोपड़ी है, जिसके आगे लकड़ी के छोटे-छोटे टुकड़ों से मिला कर बनाए गए दो पिलर्स लगाए गए हैं।

लिविंग रूम में दो अलग-अलग स्पेस हैं। पहला वह जहां पर कंटेस्टेंट्स बैठ कर सलमान खान से रूबरू होंगे और सलमान उनकी क्लास लेंगे। और दूसरी जगह वह होगी जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स साथ बैठ कर एक दूसरे से किसी मुद्दे पर बात कर सकेंगे। घर में कई छोटी-छोटी चीजों को डिजाइनर और ग्लिटरी बनाने की कोशिश की गई है।

Here’s Bigg Boss Season 11 Premier Live Updates:

इस साल बिग बॉस के सभी मेहमान घर के अंदर जा चुके हैं और बिग बॉस सीजन 11 शुरू हो चुका है। एक बार फिर अगले तीन महीने रोज बिग बॉस के घर की नोंक झोंक बनी रहेगी।

शिल्पा को उनके शो भाबी जी घर पर हैसे बाहर करने के लिए विकास को ही जिम्मेदार माना जाता है। ऐसे में जब दोनों एक साथ मंच पर आए तो दोनों की एक दूसरे को लेकर कड़वाहट बाहर आ गई । दोनों के बीच अपने अतीत को लेकर मंच पर ही काफी बहस हो गई।

जानिए, कौन हैं विकास गुप्ता- ऑनस्क्रीन काम करने वालों के अलावा पर्दे के पीछे काम करने वाले विकास गुप्ता भी शो में हैं। ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ फेम एक्टर पार्थ समथान संग उनके गे रिलेशंस की बात सामने आने पर वह खबरों में खूब छाए थे। वह विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगा चुके हैं।

एक बार फिर टीवी के पसंदीदा भाभी शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है। शिल्पा बिग बॉस के घर में शामिल होने जा रही  है।

जानिए कौन हैं जुबेर खानः यह नाम अंडरवर्ल्ड की दुनिया से नाता रखने वाला है। जनाब देश के मोस्ट वांटेड दाउद इब्राहिम के दामाद (दाउद की बहन हसीना के पति) हैं।

बिग बॉस के घर के अगले मेहमान है पुनीश शर्मा। पुनीश दिल्ली में बार और डिस्को में निवेश करते हैं और बिग बॉस की दुनिया पर राज करना चाहते हैं।

कौन है हिना खान स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा को तो याद होंगी आपको। हिना ही वह किरदार निभाती थीं और अपनी क्यूट मुस्कान और सिंपल एंड सोबर लुक्स के लिए जानी जाती हैं। जम्म-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली हिना 2009 से एक्टिंग और मॉडलिंग में हैं।

हिना खान शो में शामिल होने के लिए बिग बॉस के मंच पर आ चुकी है।

 

 

जानिए कौन हैं ज्योति कुमारः बिहार में पटना के मसौढ़ी की रहने वाली यह आम लड़की इस बार शो में सितारों के बीच है। वह भले ही चपरासी की बेटी हों, लेकिन उनके सपने बेहद बड़े हैं। वह जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करना चाहती हैं।

रैपर आकाश अनिल डडलानी भी शो का हिस्सा बने है। आकाश अभी अभी बिग बॉस के घर में शामिल हुए हैं। बहुत बोलने वाले आकाश को इस सीजन के सबसे रोमांचक प्रतियोगी बताया जा रहा है।

रैपर आकाश अनिल डडलानी भी शो का हिस्सा बने है। आकाश अभी अभी बिग बॉस के घर में शामिल हुए हैं। बहुत बोलने वाले आकाश को इस सीजन के सबसे रोमांचक प्रतियोगी बताया जा रहा है।

जानिए कौन हैं प्रियंक शर्माः दिल्ली के रहने वाले प्रियंक कोरियोग्राफर, डांसर और एक्टर हैं। वह रोडीज राइसिंग से फेमस हुए और प्रड्यूसर विकास गुप्ता के नजदीकी माने जाते हैं। वह इससे पहले स्पलिट्स विला-10 के कंटेस्टेंट हैं।

जानिए कौन हैं बेनअफशा सोनावालाः एमटीवी पर वीडियो जॉकी के तौर पर करियर शुरू करने वालीं बेनअफशा जाने-माने रिएलिटी शो रोडीज़ एक्स-4 सीजन में भी दिखी थीं। शो में उनका बेहद स्टाइल सेंस उन्हें सबसे जुदा बनाता था। फिलहाल वह तब के को-कंटेस्टेंट वरुण सूद के साथ डेटिंग कर रही हैं।

मॉडल और टीवी एक्टर प्रियांक पांचवें प्रतिभागी बनकर स्टेज पर पहुंचे हैं साथ ही उनके साथ वीजे बेन भी पहुंची हैं। दोनों ने स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस की है।

सलमान खान को शिवानी दुर्गा अपना परिचय देती हुई बता रही हैं कि पिछले सीजन में स्वामी ओम के द्वारा जो आध्यात्मिक बाबाओं की इमेज खराब हुई थी वो उसे बेहतर करने की कोशिश करेंगी।

जानिए कौन हैं शिवानी दुर्गाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से शिवाना आध्यात्मिक गुरु हैं। वह शो में तांत्रिकों और अघोरियों के बारे में फैले मिथकों को दूर करती दिखेंगी।

-बिग बॉस के घर में चौथे शिवानी दुर्गा की एंट्री हुई।

जानिए कौन हैं सपना चौधरी– हरियाणवी गानों पर अपने डांस से स्टेज पर आग लगा देती हैं। गाना गाना भी जानती हैं। शो के टीज़र में कह साफ कर चुकी हैं कि वह वल्गर नहीं हैं। 2009 में खुदकुशी की कोशिश की थी। रोहतक की रहने वाली सपना नौ साल की उम्र से इस पेशे में हैं।

-बिग बॉस के घर में हुई मशहूर डांसर सपना चौधरी की एंट्री।

जानिए कौन हैं हितेन तेजवानी : इन्हें भी आप टीवी सीरियल्स में देख चुके होंगे। मुंबई से नाता रखने वाले हिेतेन ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कुटुंब’ जैसे सीरियल में पहचान बनाई है। वह इससे पहले ‘नच बलिए-2’ और ‘जोड़ी कमाल की’ सरीखे रिएलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। उनकी पत्नी गौरी प्रधान
भी एक्ट्रेस हैं।

-इस बार बिग बॉस के घर के अंदर एक काल-कोठरी भी है, जहां सलमान के मुताबिक कोई पहले से मौजूद है। हितेन ने घर में एंट्री ली। यहां उन्होंने काल-कोठरी में बंद आकाश ददलानी से मुलाकात की।

-सबसे पहले कंटेस्टेंट के तौर पर पत्नी गौरी प्रधान के साथ हितेन तेजवानी ने एंट्री ली। वे दोनों प्रेम रतन धन पायो गाने पर डांस कर रहे थे। सलमान ने उनसे सबको इंट्रोड्यूस कराया। गौरी हितेन को छोड़ने आई हैं।

-बिग बॉस के घर में पहुंचे जुड़वां-2 के एक्टर्स- वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस।

– ब्रैंड न्यू घर और सीजन-11 गाना गाया। परफॉर्मेंस पूरी की। अब वह पड़ोसियों के बारे में बता रहे हैं।

-‘भूलजा, सब नया है दिखाना…’ गाने पर सल्लू ने मस्तानी परफॉर्मेंस दी।

-शो के होस्ट सलमान खान ने साइकिल से एंट्री की और शो में सबका ग्रैंड वेलकम किया।

-दिल थाम कर बैठिए, शुरू हुआ बिग बॉस-11 का प्रीमियर।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11 Contestants: हिना खान ने कहा- अपनी ‘बहू’ वाली इमेज को तोड़ने के लिए ले रही हूं बिग बॉस में हिस्सा
2 Bigg Boss 11 Contestants: सपना चौधरी का शो में आना कन्फर्म, सलमान खान संग लगाए ठुमके, WATCH VIDEO
3 Bigg Boss 11 Contesants: ‘अंगूरी भाभी’ होंगी बिग बॉस की पहली सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट, सलमान खान ने खिलाया ‘अनोखा खेल’, WATCH VIDEO
जस्‍ट नाउ
X