ताज़ा खबर
 

TMKOC: करोड़ों की मालकिन हैं ‘अंजली भाभी’; चार साल की रिलेशनशिप के बाद की थी ब्वॉयफ्रेंड कुणाल से शादी; इतनी लेती हैं फीस

सुनैना फौजदार को शो में हर दिन के लिए अच्छी खासी रकम दी जाती है। उनकी लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प और फिल्मी है। कुणाल और सुनैना दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे लेकिन..

sunayana fozdar per day fee, sunayana fozdar net worth, taarak mehta ka oolta chashma actressसुनैना फौजदार (तस्वीर- सोशल मीडिया)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो टेलीविजन की दुनिया का बेहद चर्चित शो बना हुआ है। इसकी सफलता के पीछे शो के कलाकारों का अहम योगदान है जिनमें कई तो शो की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़े हुए हैं। शो में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली सुनैना फौजदार शो में नई हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही नेहा मेहता को रिप्लेस कर शो में अपनी जगह बनाई थी। सुनैना इससे पहले भी कई शो कर चुकीं हैं, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने से उनकी प्रसिद्धि और बढ़ी है। इस शो में उन्हें नाम के साथ अच्छी खासी फीस भी मिलती है।

एक दिन के लिए इतनी लेती हैं फ़ीस- शो के सभी कलाकारों की तरह सुनैना को भी हर एपिसोड के लिए अच्छी खासी रकम दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मेहता को अंजली के किरदार के लिए हर दिन के हिसाब से 25 हज़ार रुपए दिए जाते थे। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुनैना को भी हर दिन 25 हज़ार दिए जाते होंगे।

करोड़ों की मालकिन हैं सुनैना- सुनैना सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती ही हैं, साथ ही वो गूगल ट्रेंड्स में भी बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली सुनैना फौजदार के पास करोड़ों की संपत्ति है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनैना के पास करीब 19 करोड़ की संपत्ति है।

फिल्मी है लव स्टोरी- सुनैना फौजदार ने 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद बिजनेसमैन कुणाल भांबवानी से शादी कर ली। दोनों मुंबई में एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। शुरू में दोनों एक – दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। एक इंटरव्यू में सुनैना ने बताया था कि दोनों आपस में खूब लड़ते थे। लेकिन एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए दोनों को साथ काम करना पड़ा।

शुरू में दोनों साथ नहीं आना चाहते थे लेकिन प्रोजेक्ट के कारण दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। धीरे धीरे वो दोस्त बन गए और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कुणाल ने सुनैना को प्रपोज फिल्मी अंदाज में किया था। वो उन्हें ड्राइव पर पुणे ले गए थे और बीच सड़क पर घुटनों के बल बैठकर अंगूठी से सुनैना को प्रपोज किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC: प्रोड्यूसर असित मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव; फैन्स से बोले- आपके प्यार, आशीर्वाद से जल्द ठीक हो जाऊंगा!
2 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘गुलफाम कली’ के शुरुआती ऑडिशंस देख हंसते थे लोग; फाल्गुनी रजनी ने सुनाई संघर्ष की कहानी
3 कविता कौशिक से लेकर अली असगर तक; जानिए आजकल कहां हैं ‘FIR’ फेम कलाकार
ये पढ़ा क्या ?
X