Bigg Boss 13: घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, फिनाले से 4 हफ्ते पहले बिग बॉस के घर में एन्ट्री करेंगे 5 नए सदस्य

Bigg Boss 13, Latest Bigg Boss 13 News: बिग बॉस सीजन 13 काफी रोमांचक मोड़ ले चुका है। फिनाले को होने में महज 4 हफ्ते बाकी हैं ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को तगड़ा झटका देते हुए...

Bigg boss, bigg boss 13, Bigg Boss 13 Wild Card Entry, Bigg Boss 13 Shocking Twist, Shehnaaz Gill, Bigg Boss 13 Twist, Bigg Boss 13 Finale Twist, Salman Khan, Bigg Boss 13 Latest News, siddharth shukla, aasim riaz, Rashami Desai, Paras Chhabra, Mahira Sharma, sidharth asim ugly fight, Sidharth Shukla and Rashami Desai Bond Again, bigg boss 13 latest update, bigg boss 13 january 21, bb 13Bigg Boss 13: घरवालों को लगेगा बड़ा झटका

Bigg Boss 13, Latest Bigg Boss 13 News: सलमान खान का शो बिग बॉस काफी रोमांचक मोड़ ले चुका है। शो में पहले दिन से ही दर्शकों को घरवालों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा था अब फिनाले को होने में महज 4 हफ्ते बाकी हैं जिसके चलते सभी घरवाले ट्रॉफी जीतने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। फिलहाल बिग बॉस से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है जिसके चलते घरवालों को तगड़ा झटका लग सकता है। खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में फिनाले से पहले मेकर्स 5 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ती एंट्री करवाने वाले है।

फिलहाल बिग बॉस या मेकर्स की तरफ इस बात की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि जल्द ही दर्शकों को बिग बॉस के घर में 5 नए सदस्य देखने को मिलने वाले हैं और ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स फिनाले से पहले घरवालों के सामने नई मुसीबत पैदा करते हुए दिखेंगे। मालूम हो कि ये सदस्य बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाले इन्हें मेकर्स घर में केवल रोमांच पैदा करने के लिए भेज रहे हैं।

ऐसे में लाजिमी है कि बिग बॉस के घर में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को काफी टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल बिग बॉस के घर में मधुरिमा तुली के घर से बेघर होने के बाद कुल 9 सदस्य बचे हैं जिनमें सभी ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदार लग रहे हैं।

वहीं बिग बॉस के पिछले एपिसोड की बात करें तो घर में एक बार फिर सारी हदें पार होती दिखी जहां बिग बॉस ने घर वालों को एलीट क्लब की सदस्यता जीतने के लिए एक टास्क दिया था। इस टास्क के संचालाक के रूप में पहले से एलीट क्लब के मेंबर आसिम रियाज को संचालक बनाया गया था।

टास्क के दौरान विशाल के घोड़े से उतरने का विरोध करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज से कहा सुनी हुई जिसके बाद यह भयानक झगड़े का रूप ले लेती है और दोनों एक दूसरे को कई धमकियां दे डालते हैं। इन दोनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि खुद बिग बॉस को बीच बचाव के लिए उतरना पड़ता है। अब वीकेंड का वार एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि आसिम और सिद्धार्थ के इस रवैये पर शो के होस्ट सलमान क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर को जेल में देख पसीजा प्रज्ञा का दिल, क्या आलिया हो पाएगा अपने मंसूबों में कामयाब?
2 Kundali Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की मदद से करण ने किया इनकार, क्या सरला मिटा पाएगी बेटी के माथे पर लगा कलंक?
3 Bigg Boss 13: ‘इतने महंगे जूते फेंक कर गलती कर दी, इसके लिए तो शू लेस तक ना फेंकू’, सना के गेम पर भड़के पारस छाबड़ा
यह पढ़ा क्या?
X