ताज़ा खबर
 

जब शाहरुख खान के शो “क्या आप पांचवी पास से तेज हैं” में गए थे लालू प्रसाद यादव, गाने लगे थे होली, ले आए थे फ‍िल्‍मों में रोल का वादा

लालू ने बड़ी सूझबूझ से इस खेल को खेला था और 5 लाख से ज्यादा की धनराशि जीती थी।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 6:57 PM
शाहरुख ने लालू से वादा किया कि वह जरूर लालू को अपनी एक फिल्म में रोल देंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का रुख किया था। हालांकि एक बाद बड़े पर्दे पर सुपरस्टार बनने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर आना काफी कम कर दिया। बड़े पर्दे पर अपनी बादशाहत कायम करने के बाद शाहरुख महज गिने चुने शोज में ही छोटे पर्दे पर नजर आए। इन शोज में सबसे पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (2007) और “क्या आप पांचवी पास से तेज हैं” (2008) में उन्होंने बतौर होस्ट अपना काम किया था। क्या आप पांचवी पास से तेज हैं एक ऐसा शो था जिसमें कंटेस्टेंट्स से पांचवी कक्षा तक के सवाल पूछे जाते थे, और क्योंकि वयस्क हो चुके लोगों को आम तौर पर उनके बचपन की पढ़ाई गई पेचीदा चीजें कम ही याद रहती हैं। इसलिए लोगों को सवालों के जवाब देने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

इसी शो के दौरान एक बार तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव (बिहार के नेता ) इस शो पर आए थे। लालू ने बड़ी सूझबूझ से इस खेल को खेला था और 5 लाख से ज्यादा की धनराशि जीती थी। शो में लालू प्रसाद यादव एक सवाल के जवाब के दौरान होली के गीत गाने लगे थे। असल में शाहरुख ने लालू से पूछा था कि हिंदू कैलेंडर के अनुसार साल के आखिरी महीने में कौन सा त्यौहार मनाया जाता है। लालू ने बिना किसी भी लाइफलाइन की मदद लिए सही जवाब दिया था। इस जवाब का सही जवाब शाहरुख द्वारा बताए जाने से पहले लालू ने होली के कुछ गीत भी शो पर सुनाए। इसी बीच लालू प्रसाद यादव ने शाहरुख खान से अपील की कि वह अपनी किसी फिल्म में उन्हें काम दें।

इसके बाद शाहरुख ने लालू से वादा किया कि वह जरूर लालू को अपनी एक फिल्म में रोल देंगे। शाहरुख के ऐसा कहने पर लालू ने कहा कि इससे पहले एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने उनसे वादा किया था कि वह लालू को फिल्म में काम देंगी। शाहरुख ने लालू को उनके रोल के बारे में बताया कि वह उन्हें सूट-बूट पहना कर और काला चश्मा लगा कर डॉन बना देंगे। शाहरुख का यह वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं तो अगर आपने भी इस शो को खूब इंजॉय किया है तो आइए देखिए इस पुराने एपिसोड को और अपनी यादें ताजा कीजिए।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App