ताज़ा खबर
 

टेलीविजन को सर्कस और एक्टर्स को बंदर बताया, बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी पर जमकर बरसे बेहद एक्टर कुशल टंडन

बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी ने टीवी जगत और टीवी कलाकारों को लेकर एक कमेंट किया है।

bigg boss 8, bigg boss gautam gulati, bigg boss winner, gautam gulati comment, tv actors, actor kushal tondon, reply gautam, bigg boss 7एक्टर कुशाल टंडन और गौतम गुलाटी।

बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के कारण सुर्खियों में हैं। गौतम की आगामी फिल्म को लंदन के एक डायरेक्टर ने बना रहे हैं। हाल ही में गौतम ने टीवी जगत और टीवी कलाकारों को लेकर एक कमेंट किया है। गौतम अपने कमेंट कारण विवादों में  फंस गए हैं। बिग बॉस -8 के विजेता गौतम ने टीवी जगत को सकर्स और टीवी कलाकारों को बंदर बताया है। गौतम गुलाटी पर टीवी सीरियल बेहद के एक्टर कुशाल टंडन ने तंज कंसा है। कुशाल ने लिखा, ”तुम इस सर्कस के बंदर तक भी नहीं हो। जिस माध्यम ने तुम्हें पहचान दी उसका सम्मान करो।” इसके पहले भी गौतम गुलाटी सुर्खियों में रह चुके हैं। बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का सपोर्ट करते हुए गौतम ने ट्वीट किया था। गौतम ने ट्वीट में लिखा था, ”दिल की ही बात करता हूं मैं पहला और आखिरी ट्वीट, शिल्पा शिंदे ही शो को जीतेगीं।”

HINA KHAN, Hina khan vs shilpa shinde, shilpa shinde, shilpa shinde dancing, video of shilpa shinde, bigg boss 11, bigg boss 11 winner, bigg boss 11 winner name, Shilpa Shinde, बिग्ग बॉस ११ विनर, BB11 Winner, BB11 Winner Name, बिग्ग बॉस ११ विनर नाम, बिग्ग बॉस ११, bigg boss 11 winner name announced, big boss 11 winner, bigg boss 11 finale live, bigg boss 11 eviction, bigg boss season 11 winner, bigg boss season 11, Shilpa Shinde, Hina Khan, Shilpa Shinde Bigg Boss 11, bigg boss 11 online, voot, bigg boss 11 voot, बिग बॉस सीजन 11 विनर, बिग बॉस 11 विनर, bigg boss 11 finale, bigg boss 11 winner today, bigg boss 11 latest news, winner of bigg boss 11, winner bigg boss 11

हाल ही में गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तभी गौतम से टीवी जगत में काम करने के बारे में सवाल किया गया। सवाल का जवाब देते हुए गौतम ने कहा, ”टीवी जगत मेरे लिए नहीं है। यह मेरा सर्कस नहीं है और न ही मैं इसका बंदर हूं।” गौतम के इस बयान पर टीवी कलाकार कुशाल टंडन ने तंज कसा है। कुशाल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ”यह मेरा सर्कस नहीं है न ही मैं इसका बंदर हूं। तो आप कहां से आए हैं और कहां पर गए है? तुम तो टीवी के बंदर भी नहीं हो। इस सर्कस का सम्मान करो। यहां हर तरह के जानवर हैं जिनमें से कुछ टाइगर, कुछ घोड़े भी हैं। तुम इनमें से कुछ हो। इस माध्यम का सम्मान करो। मिस्टर लंदन मूवी।”

बता दें कि हाल ही में टीवी कलाकार कुशाल ने एकता कपूर के शो ‘नागिन’ का मजाक बनाया था। यह बात एकता को पसंद नहीं आई थी और एकता ने भी ट्वीट कर कुशाल टंडन पर निशाना साधा था। कुशाल बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुके हैं। बिग बॉस शो के दौरान गौहर खान के साथ कुशाल की नजदीकियां भी देखने को मिली थीं। गौहर के साथ रिश्ते को लेकर भी कुशाल सुर्खियों में रह चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिव्यंका त्रिपाठी के लुक पर फैन ने किया कमेंट, मिला ऐसा जवाब की बोलती हुई बंद
2 बिग बॉस के दौरान ट्रोल हुए थे प्रियांक शर्मा, अब जवाब लेकर इस शो में आएंगे नजर
3 बिग बॉस 11 के बाद प्रियांक शर्मा जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर
राशिफल
X