ताज़ा खबर
 

Kushal Punjabi Death: ‘पागल थोड़ी ना हूं मैं’, कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद रोहित रॉय ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

बीते बृहस्पतिवार 26 दिसंबर को टीवी के चर्चित एक्टर कुशल पंजाबी ने फांसी लगा कर जान दे दी। मिल रही जानकारी के अनुसार कुशल ने डिप्रेशन के चलते इतना बड़ा कदम उठाया था। वहीं इस पूरे मामले पर अब टीवी के पॉपुलर स्टार रोहित रॉय ने अपनी राय रखी है।

Kushal Punjabi, Kushal punjabi dead, Kushal punjabu death, Kushal punjabi attempt suicide because of depression, Kushal punjabi death date, television industry react on kuhal punjabi death, Rohit roy opens up about kushal punjabi death, Rohit roy latest news, Rohit roy on kushal punjabi, Rohit roy sad on kushal punjabi death, Kushal punjabi tv actor,कुशल पंजाबी की मौत के बाद बोले रोहित रॉय

Kushal Punjabi Death News : टीवी के मशहूर एक्टर कुशल पंजाबी के अचानक से सुसाइड कर लेने से पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड सक्ते में आ गया है। मरने से पहले कुशल ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि मेरी मौत के लिये मेरे मरने के बाद कोई भी जिम्मेदार नहीं होगा। मरने से पहले उन्होंने अपनी प्रापर्टी का अधिकारी अपने माता-पिता और अपने तीन साल के बेटे को बनाया है। इस बीच कुशल की मौत को लेकर टीवी के जानें-मानें एक्टर रोहित रॉय ने कहा, कि लोग अपनी बॉडी बनाने पर लाखों का खर्चा कर देते हैं। लेकिन जब बात मानसिक रूप से स्ट्रांग होने की होती है, तो उसे इगनोर कर देते हैं।

एक्टर ने Pinkvilla से खास बातचीत के दौरान आगे कहा कि हमारे देश में विशेषकर एक्टर्स मानसिक परेशानियों से जूझते रहते हैं, लेकिन उससे बाहर निकलने के लिये किसी तरीके की कोई दवाई या किसी मनोचिकित्सक से कोई मदद नहीं लेना चाहते हैं। उनको ये शर्मनाक लगता है और लोग डिप्रेशन झेलते रहते हैं। रोहित ने कहा लोग ये तक कह देते हैं कि मैं क्यों इलाज करूं, ‘पागल थोड़ी ना हूं मैं’ और इस तरह के बिहेवियर से वो डिप्रेशन में एकदम अकेला महसूस करने लगते हैं।

रोहित इस पूरे मामले पर बोलते हुए यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा अगर कोई भी डिप्रेशन में है, या किसी भी मानसिक पीड़ा से गुजर रहा है, तो उसे अपनी काउंसलिंग करवानी चाहिये। अपने परिवार और अपने दोस्तों को अपनी तकलीफ के बारे में बताना चाहिये। उन्होंने कहा मेंटल इलनेस को लेकर शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिये ये भी एक गंभीर समस्या है। इसके बारे में खुल कर बात करनी चाहिये। उनके मुताबिक ऐसे मामलों को भारत सरकार गंभीरता से लेना चाहिये और ऐसे मेंटल हेल्थ सेंटर खोलने चाहिये जिसमें जा कर ज्यादा से ज्यादा लोग अपने मानसिक तनाव को कम कर सकें।

बता दें इससे पहले बीते बृहस्पतिवार 26 दिसंबर को डिप्रेशन के चलते टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने फांसी लगा कर जान दे दी थी। मरने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिये किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उनकी मौत के बाद कई सारे टीवी जगत के लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर अफसोस जाहिर किया था।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘सलमान खान का MMS हुआ लीक!’ गुत्थी की इस बात में क्या है सच्चाई और क्या होगा फन
2 Bigg Boss 13: क्या इस हफ्ते 3 लोग होंगे घर से बाहर! शेफाली बग्गा, अरहान सहित इस कंटेस्टेंट पर लटकी तलवार
3 कपिल शर्मा शो पर सपना ने नेहा कक्कड़ के ले लिए मजे, कहा-इंडियन आईडल की अर्चना पूरन सिंह
ये पढ़ा क्या?
X