ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, करण के सामने आएगी दोहरी मुश्किल

Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य के नए एपिसोड में करण के सामने दोहरी मुश्किलें आने वाली हैं। जहां एक ओर उसके भाई ऋषभ का अपहरण हो जाएगा वहीं दूसरी ओर...

Kundali Bhagya, kundali bhagya serial, kundali bhagya natakKundali Bhagya Spoiler Alert: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़

Kundali Bhagya: टीवी सीरियल कुडंली भाग्य के नए एपिसोड्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुंडली भाग्य टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले धारावाहिकों में से एक है। कुंडली भाग्य की कहानी प्रीता और करण के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद एक बार फिर आपको अपनी पसंदीदा जोड़ी देखने को मिलने वाली है। नए एपिसोड में आपको काफी ज्यादा टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

एक वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार कुंडली भाग्य के नए एपिसोड में करण के सामने दोहरी मुश्किलें आने वाली हैं। जहां एक ओर उसके भाई ऋषभ का अपहरण हो जाएगा वहीं दूसरी ओर प्रीता भी अपहरणकर्ताओं के चंगुल में फंस जाएगी। ऐसे में आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। करण को भाई या फिर पत्नी में से किसी एक को चुनना पड़ेगा। करण, प्रीता पर तो जान छिड़कता ही है लेकिन वो अपने भाई से भी बेहद प्यार करता है।

वहीं अगर प्रीता की बात करें तो उसका दिल साफ है। शो में कई बार ऐसे हालात बन चुके हैं लेकिन हर बार प्रीता अपनी जान जोखिम में डालकर करण और उसके परिवार को ही बचाती आई है। लेकिन इस बार दाव उल्टा पड़ गया है। मुसीबत में प्रीता है और मुश्किलों में करण। अब देखना होगा कि क्या प्रीता का प्यार करण पर हावी हो पाता है या फिर वो अपने प्यार की बलि देकर अपने भाई को छुड़ाता है।

बता दें कि लंबे लॉकडाउन के बाद अब जाकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हल्का-फुल्का काम होना शुरू हुआ है। इसी के साथ ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू होने लगी हैं। शूटिंग सेट्स पर एक्टर्स और क्रू मेंबर्स मास्क लगा कर काम करते दिख रहे हैं। वहीं सेट पर साफ सफाई से लेकर सेनिटाइजिंग तक का खास खयाल रखा जा रहा है।

इन सब के बीच शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है। वहीं अब 13 जुलाई से टीवी पर फैंस शो के नए एपिसोड देख सकेंगे। जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा तुझसे है राब्ता, गुड्डन तुमसेस न हो पाएगा की भी कास्ट ने शूट करना शुरू कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 14 से मिला Tik Tok स्टार आमिर सिद्दीकी को ऑफर, विवादित वीडियो बनाकर मचा दिया था हंगामा
2 ThrowBack: जब सैफ अली खान के सामने कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया ‘मूवी माफिया’, फिल्ममेकर ने कुछ यूं दिया था जवाब
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता के रंग लगा रहे बका को देख चढ़ा जेठालाल का पारा, बालकनी से ही लगा दी ‘पार्टी’ की क्लास