scorecardresearch

Kundali Bhagya Preview: कौन है अक्षय का मर्डरर? प्रीता पर आई शक की सुई; ट्विस्ट के साथ आने वाला है सामने कातिल का नाम

Kundali Bhagya Preview 30 March 2021: शो में दिखाया जा रहा है कि कृतिका के लिए अक्षय को प्रीता गलत लड़का ठहराती है। इस बात से कई लोगों को घर में आपत्ति हो जाती है। और फिर इसके बाद प्रीता और अक्षय के बीच मनमुटाव हो जाता है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Preview, Kundali Bhagya 30 March 2021
अक्षय की मौत पर शक की सुई प्रीता की तरफ घूम रही है। (Photo-Zee TV/Instagram)

Kundali Bhagya Preview 30 March 2021: शो कुंडली भाग्य में इस वक्त होली की धूम मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय के कातिल का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। शो में दिखाया जा रहा है कि कृतिका के लिए अक्षय को प्रीता गलत लड़का ठहराती है। इस बात से कई लोगों को घर में आपत्ति हो जाती है। और फिर इसके बाद प्रीता और अक्षय के बीच मनमुटाव हो जाता है। अब ऐसे में अक्षय की मौत हो गई है, जिससे कि शक की सुई प्रीता की तरफ घूम रही है।

अक्षय की मर्डर मिस्ट्री का केस विजय बंद्रा संभाल रहे हैं। ऐसे में वह लूथरा फैमिली में केस के सिलसिले में पूछताछ करने आते हैं। करण और प्रीता साथ खड़े होते हैं। इंस्पेक्टर विजय प्रीता के पास पहुंचते हैं और सवाल करते हैं-अगर मैं गलत नहीं हूं तो आप करण  लूथरा की पत्नी हैं? आपकी शादी की तस्वीरें देखी थी मैंनें। वैसे एक बात बताइए आप अक्षय को इतना नापसंद क्यों करती थीं?

इस पर प्रीता बताती है कि वह कृतिका के लिए सही लड़का नहीं था। वह कृतिका को चीट कर रहा था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

इस पर इंस्पेक्टर जवाब में कहता है- मैं सब जानता हूं। मैं बिना सबूत के किसी के घर नहीं घुसता और बिना कातिल को लिए घर से नहीं निकलता। यहां आने से पहले मैंने घर के सारे लोगों की कुंडली निकाल ली। मैं जानता हूं कि तुम नहीं चाहती थी कि कृतिका की शादी अक्षय से हो। इसलिए मेरे सवालों का सीधा सीधा जवाब दो।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट