ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: ‘तुम एक नंबर के वाहियात इंसान हो, तुमनें मेरा फायदा उठाया’, ऋषभ के सामने प्रीता ने सुनाई करण को खरी-खरी

Kundali Bhagya: प्रीता करण के लिए किसी से भी लड़ सकती है लेकिन इस बार उसके निशाने पर कोई और नहीं बल्कि करण का भाई...

Kundali Bhagya: ऋषभ के सामने प्रीता ने सुनाई करण को खरी-खरी

Kundali Bhagya: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है। कुंडली भाग्य की कहानी प्रीता और करण के इर्द गिर्द घूमती है। फैंस प्रीता और करण के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को काफी पसंद करते हैं। इसी क्रम में हम लेकर आए हैं प्रीता और करण के बीच दिखाए गए वही हसीन पल जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

करण और प्रीता के बीच तमाम झगड़ों के बावजूद प्यार भरी नोंकझोंक तो चलती रहती है लेकिन फिर भी प्रीता शुरुआत से ही करण को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहती है। प्रीता करण के लिए किसी से भी लड़ सकती है बस इस बार ही यही हुआ जब उसके द्वारा करण को 12 बार फ़ोन करने के बावजूद वो जवाब नही देता तो फिर प्रीता करण के घर जाती है। इस दौरान प्रीता करण के भाई ऋषभ को फटकार लगाते हुए कहती है कि आपको करण के साथ लड़ाई नही करनी चाहिए थी।

हालांकि ऋषभ, प्रीता को समझाने की काफी कोशिश करता है लेकिन वो नही मानती और गुस्से में उसे काफी कुछ सुना देती है। जब प्रीता का गुस्सा ठंडा होता है तब ऋषभ उससे कहता है कि उसमें और करण में सुलह हो गई है और उसने करण से माफी मांग ली है। ऋषभ आगे कहता है कि करण जान बूझकर तुम्हारे मजे ले रहा है। प्रीता को जब सच्चाई पता चलती है तो फिर वो करण पे बहुत ज्यादा गुस्सा करती है।

प्रीता, करण से कहती है कि तुम एक नंबर के वाहियात इंसान हो, तुमनें मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। प्रीता इतना कहकर वहां से चली जाती है। हालांकि करण को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता और वो अपने भाई से कहता है कि प्रीता बेवकूफ है उसे जाने दो। बता दें कि पूरे भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत ज्यादा बढ़ गया है जिसके चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉक डाउन के चलते कुंडली भाग्य का नया एपिसोड टेलीकास्ट नही हो पा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 TMKOC : अय्यर ने लिया तलाक देने का फैसला तो जेठा लाल को गले लगा कर भावुक हुईं बबिता, कहा- आप मेरे…
2 The Kapil Sharma Show: कपिल के शो से अब तक दूर हैं ये सेलिब्रिटीज, कॉमेडी किंग कई बार बुलाने की जता चुके हैं इच्छा
3 The Kapil Sharma Show: ‘तुम्हें बड़ा शौक है लोगों की कमाई ढूढ़ने का आज मैं…’, अक्षय कुमार ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास