ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya के धीरज धूपर की हुई ‘नागिन 5’ में एंट्री!, नेगेटिव रोल निभाते हुए आएंगे नजर

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में करण का किरदार निभाने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhupar) की नागिन 5 (Naagin 5) में एंट्री होगी। धीरज धूपर, नागिन के नए सीजन में...

Kundali Bhagya के धीरज धूपर की हुई नागिन 5 में एंट्री

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। लॉकडाउन के बाद जल्द ही फैंस को नए एपिसोड देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि कुंडली भाग्य में करण का किरदार निभाने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhupar) की नागिन 5 (Naagin 5) में एंट्री होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो धीरज धूपर को शो में नेगेटिव रोल निभाने के लिए कास्ट कर लिया गया है।

टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने धीरज धूपर को ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर किया है। ये किरदार धीरज को काफी पसंद आया है और उन्होंने इसके लिए हां भी कह दिया है। शो में धीरज का छोटा मगर अहम किरदार होने वाला है। हालांकि धीरज या फिर मेकर्स की तरफ से इस खबर की पुष्टि नही की गई है। फिलहाल मेकर्स शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके पहले करण पटेल को भी ‘नागिन 5’ के लिए फाइनल किया गया था।

‘नागिन 4’ होगा बंद: एकता कपूर ने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान नागिन 4 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एकता कपूर ने बताया कि वो जल्द ही ‘नागिन 4’ को खत्म कर अगला सीजन शुरू करने वाली हैं। हालांकि नागिन 5 भी ‘नागिन 4’ के आखिरी एपिसोड के तुरंत बाद शुरू कर दिया जाएगा। 24 जून से शो की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

सरकार ने दी शूटिंग शुरू करने की इजाजत: सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब जेठालाल ने चुराई बबीता के रातों की नींद, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO
2 Bhabiji Ghar Par Hain में अब नजर नही आएंगी ‘गोरी मेम’!, सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला COVID-19 पॉजिटिव
3 The Kapil Sharma Show: ऋषि कपूर की मां क्यों देना चाहती थी नीतू कपूर को मेडल, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X